सुशांत केस: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खिसियाई शिवसेना, कह डाली बड़ी बात
सुशांत केस: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खिसियाई शिवसेना, कह डाली बड़ी बात
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के पास जाने के बाद शिव सेना ने बिहार सरकार को आड़े हाथों लिया है. शिव सेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में सुशांत मामले में बिहार पुलिस की जांच के अधिकार पर कई सवाल खड़े किए हैं. शिव सेना ने कहा है कि इस मामले में बिहार पुलिस की तरफ से जांच किया जाना 'अपमानजनक' है.

शिवसेना का कहना है कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच अच्छी प्रकार से कर रही है. ऐसे में इस मामले को CBI के पास ट्रांसफर किया जाना 'उचित' नहीं था. सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में लगातार मुंबई पुलिस और सरकार संदेह के दायरे में है. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बड़ा फैसला लेते हुए अंततः शीर्ष अदालत ने जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंपी है.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि उनकी सरकार अदालत के निर्णय का सम्मान करेगी. किन्तु मुंबई पुलिस भी इस मामले की जांच सही दिशा में कर रही है ऐसे में उसे भी जांच की अनुमति मिलनी चाहिए।  शीर्ष अदालत द्वारा सुशांत मौत मामले की जांच CBI को सौंपे जाने के बाद अनिल देशमुख और शिव सेना की तरफ से मुंबई पुलिस का जिस तरह से बचाव किया जा रहा है उसके बाद ये अटकलें तेज हो गई हैं कि मुंबई पुलिस भी CBI के सामानांतर अपनी जांच यथावत रख सकती है. 

नितिन राउत इस दिन करने वाले है आजमगढ़ का दौरा

फेसबुक केस: राज्यवर्धन राठौर ने लोकसभा स्पीकर को लिखा पत्र, थरूर पर उठाए सवाल

अमेरिका की मॉडर्ना वैक्सीन का शुरू हुआ अंतिम ट्रायल, जल्द आ सकते है अच्छे परिणाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -