शिवसेना का PM मोदी से सवाल, राज्य के हालात ऐसे नहीं की त्यौहार मनाए
शिवसेना का PM मोदी से सवाल, राज्य के हालात ऐसे नहीं की त्यौहार मनाए
Share:

मुंबई : शिवसेना ने एक बार फिर अपने हथियार सामना के जरिए पीएम मोदी को निशाना बनाया है। गुड़ीपड़वा के मौके पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कश्मीर से लेकर महाराष्ट्र तक के कई मसलों को लेकर पीएम को घेरा है। संपादकीय ने कई ऐसी घटनाओं का भी जिक्र किया है, जिससे देश की छवि धूमिल हुई है।

शिवसेना ने लिखा है कि पीएम के विदेश यात्राओं को छोड़कर दुनिया का कोई भी देश भारत के कई मुद्दों से इतेफाक नहीं रखता है। इसके अलावा सामना में पीएम से कई सवाल पूछे गए है। जिनमें बीजेपी से पूछा है कि कब आएंगे अच्छे दिन। शिवसेना का कहना है कि मीठे पकवान बनाकर, त्योहार मनाएं, आनंद मनाएं महाराष्ट्र की ऐसी स्थिति नहीं है।

सरकार द्वारा बढ़ाई गई एक्साइज ड्यूटी पर तंज कसते हुए लिखा गया है कि सोने-चांदी जैसे राज्य में आज सोने-चांदी वाले दुकानें बंद करके बैठे है। लाखों मजदूरों के चूल्हे जलते भी है या नहीं, इसकी किसी को परवाह नहीं। सरकार द्वारा नया कानून लागू करने के फैसले पर शिवसेना का कहना है कि इशके तहत मकान मालिक किराएदार को कभी भी घर से बाहर निकाल सकता है।

अगर ऐसा हुआ तो इन लाखों मराठी किराएदारों के लिए शिवसेना सड़क पर उतरने से नहीं कतराएगी। पीएम की विदेश यात्रा पर चुटकी लेते हुए सामना में लिखा गया है कि पीएम विदेश यात्रा में लगे है, लेकिन कोई भी देश भारत के साथ दृढ़ता से खड़ा नहीं है। कश्मीर में तिरंगा लहराने वाले बच्चों को मरने तक मारा गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -