20 सांसदों के साथ उद्धव ठाकरे ने किए रामलला के दर्शन, भगवामय हुई अयोध्या नगरी

20 सांसदों के साथ उद्धव ठाकरे ने किए रामलला के दर्शन, भगवामय हुई अयोध्या नगरी

अयोध्या: शिवसेना के 20 सांसदों के साथ अयोध्‍या में पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को राम मंदिर में दर्शन किए। अब वह कुछ देर में प्रेस वार्ता करने जा रहे हैं। उद्धव के इस अयोध्‍या दौरे को इस वर्ष होने वाले महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। उद्धव ठाकरे के स्वागत के लिए शहर में कई स्थानों पर बैनर और भगवा झंडे लगाए गए। 

शिवसेना के राज्‍यसभा सांसद संजय राउत ने शनिवार को कहा है कि शिवसेना मानती है कि अयोध्‍या विवाद के समाधान के पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह श्रीश अदालत से आग्रह करेंगे। उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे के संबंध में राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि गत वर्ष नवंबर में जब पार्टी प्रमुख अयोध्या गए थे, तब चुनाव बाद वापस आने का वादा किया था। वह अपना वचन पूरा करने के लिए अयोध्या पहुंचे हैं। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में शिवसेना के 18 सांसद निर्वाचित हुए हैं। इसके अतिरिक्त, राज्यसभा में भी पार्टी के दो सांसद हैं। 

बताया जा रहा है कि इन सभी सांसदों को उद्धव ने शनिवार की शाम तक अयोध्या पहुंचने को कहा था। खुद उद्धव ठाकरे अयोध्या पहुंच चुके हैं। इसके बाद पार्टी के तमाम 20 सांसदों के साथ ठाकरे ने रामलला के दर्शन किए। ठाकरे के अयोध्या दौरे के बारे में राउत ने कहा है कि शिवसेना के लिए रामलला सियासत का विषय नहीं हैं, बल्कि आस्था का विषय है। 

राजस्थान: 2016 में भाजपा ने छात्राओं को बांटी थी भगवा रंग वाली साइकिल, अब कांग्रेस सरकार बदलेगी रंग

मध्यप्रदेश में 3000 स्मार्ट गौशाला खोलेगी कमलनाथ सरकार, विदेशी कंपनियों से हो रही चर्चा

पंजाब में गहरा रहा जल संकट, सीएम अमरिंदर ने पीएम मोदी से मांगी मदद