शिव सेना ने US से पाकिस्तान को कड़ा संदेश देने पर मोदी की सराहना की
शिव सेना ने US से पाकिस्तान को कड़ा संदेश देने पर मोदी की सराहना की
Share:

मुंबई : शिव सेना का रवैया मुंबई की बरसात जैसा है जो कब बरस जाए और कब बंद हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता. राजग का सहयोगी संगठन होने के बावजूद शिव सेना कई बार केंद्र की आलोचना कर चुकी है. लेकिन इस बार शिव सेना ने अपने मुख पत्र सामना में अमेरिका से पाकिस्तान को कड़ा संदेश देने पर मोदी की जमकर तारीफ की है. 

बता दें कि सामना के संपादकीय में लिखा गया है कि अमेरिका से पाकिस्तान को कड़ा संदेश देने पर मोदी की जितनी तरफ की जाए कम है . मोदी को शाबाशी देनी ही होगी, उनके शब्दों में निश्चित ही दम है.शिवसेना ने कहा कि विदेशों में मोदी का स्वागत देखकर सभी देशवासियों का सीना गर्व से तन जाता है, मोदी ने दुनिया में हिन्दुस्तान की तस्वीर बदलने की कोशिश की है. सामना ने कश्मीर में जारी हिंसा पर भी चिंता जताते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी कश्मीर में पाकिस्तान के हमले और जवानों की शहादत और चीनी घुसपैठ के लिए सिक्किम का रास्ता रोकने के लिए उठे सवालों को हल करना होगा.

उल्लेखनीय है कि सामना में आतंकवाद पर अमेरिका के दोहरी नीति की भी आलोचना की गई है. शिवसेना ने कहा कि अमेरिका ने भारत का कितना साथ दिया हर कोई जानता है.अमेरिका में ट्रंप सरकार की अमेरिकी फर्स्ट की नीति के कारण 5 लाख भारतीयों के बेरोजगार होने का खतरा मंडरा रहा है,अग्रलेख में चीन की घुसपैठ और मानसरोवर यात्रा रोके जाने पर भी चिंता व्यक्त की गई .

यह भी देखें

कर्जमाफी के लिए, शिवसेना ने की देवेंद्र फडणवीस सरकार की सराहना

शिव सेना ने राजग प्रत्याशी को समर्थन देने से इंकार किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -