अमित शाह से मिलने के पहले शिवसेना ने कहा, अब बहुत देर हो चुकी है
अमित शाह से मिलने के पहले शिवसेना ने कहा, अब बहुत देर हो चुकी है
Share:

आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मिलने मातोश्री जा रहे है. मगर अमित शाह से मिलने के पहले उद्धव ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में बीजेपी के लिए लिखा कि अमित शाह इन चुनावों में किसी भी तरह 350 सीटें जीतना चाहते हैं. सामना में लिखा गया है कि पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े हुए हैं, किसान सड़क पर हैं, इसके बावजूद बीजेपी चुनाव जीतना चाहती है. शिवसेना ने कहा कि जिस तरह बीजेपी ने साम, दाम, दंड, भेद के जरिए पालघर का चुनाव जीता उसी तरह बीजेपी किसानों की हड़ताल को खत्म करना चाहती है. चुनाव जीतने की शाह की जिद को हम सलाम करते हैं.

सामना में लिखा गया है कि एक ओर जहां मोदी पूरी दुनिया में घूम रहे हैं, वहीं शाह पूरे देश में घूम रहे हैं. बीजेपी को उपचुनावों में हार मिली है, क्या इसलिए अब उसने सहयोगी पार्टियों से मिलना शुरू कर दिया है. भले ही अब वह कनेक्शन बनाने की कोशिश करे, लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है. उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू एनडीए छोड़ गए, नीतीश कुमार भी अलग बयान दे रहे हैं.   

गौरतलब है कि मिशन 2019  के तहत अमित शाह देश की 50 मशहूर हस्तियों से मिलने का लक्ष्य बना चुके है और संपर्क फॉर समर्थन मुहीम में चलते बीजेपी के लगभग सभी बड़े नेता जिनकी सख्या 4000 तक होगी देश की एक लाख बड़ी हस्तियों से मिलकर सरकार के किये कार्यो का बखान करेंगे और उनसे बीजेपी के समर्थन की अपील करेंगे. अमित शाह आज उद्धव ठाकरे के बाद उद्योगपति रतन टाटा, गायक लता मंगेशकर, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से भी मुलाकात करेंगे. शाह अब तक बाबा रामदेव, कपिल देव जैसी हस्तियों से मिल चुके हैं.

'संपर्क फ़ॉर समर्थन' के तहत अब इन हस्तियों से मिलेंगे अमित शाह

ऑडियो क्लिप मामले में बुरे फंसे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री

ठाकरे का भाजपा पर करारा प्रहार, कहा- विचारहीन हो गई है भाजपा

शिवसेना ने बीजेपी की पीठ में खंजर घोंपा- योगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -