शिवसेना ने बीजेपी की पीठ में खंजर घोंपा- योगी
शिवसेना ने बीजेपी की पीठ में खंजर घोंपा- योगी
Share:

मुंबई: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी पर बीजेपी की पीठ में खंजर घोंपने का आरोप लगाया. बुधवार को एक चुनावी रैली के दौरान योगी ने शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे का जिक्र करते हुए कहा कि शिवसेना के कर्म मराठा योद्धा महाराजा छत्रपति शिवाजी महाराज से बिल्कुल अलग है. योगी ने 28 मई को होने वाले पालघर लोकसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने  कहा, 'जिस तरीके से इस पार्टी ने अपना उम्मीदवार खड़ा कर बीजेपी की पीठ में खंजर घोंपा है उससे मैं कह सकता हूं कि दिवंगत बाल ठाकरे की आत्मा को गहरा दुख पहुंचा होगा.' योगी ने कहा कि बाला साहब ने हमेशा आगे बढ़कर अगुवाई की न कि धोखा दिया. आज की शिवसेना बाल ठाकरे वाली शिवसेना नहीं है. इस दौरान योगी ने शिवसेना की तुलना अफजल खान से भी की.

उन्होंने कहा, 'यह उपचुनाव सरकार की स्थिरता पर असर नहीं डालेगा लेकिन इससे यह संदेश जरूर जाएगा कि भारत केवल मोदी के नेतृत्व में ही प्रगति कर सकता है. ' उनकी यह टिप्पणी तब आई है जब बुधवार को बेंगलुरु में जनता दल (सेक्युलर) नेता एच डी कुमारस्वामी ने एक भव्य समारोह में कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. उधर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी एक रैली में हमला जारी रखा है. उद्धव ने कहा कि प्रधानमंत्री केवल चुनावों के दौरान देश में रहते हैं और चुनाव खत्म होते ही देश छोड़कर चले जाते हैं. 


रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा , 'हमारे प्रधानमंत्री विदेश की यात्रा करते रहते हैं और वह (बीजेपी) कहते हैं कि देश बदल रहा है. वह केवल चुनाव के समय लौटते हैं. लेकिन एक बार चुनाव खत्म हो जाने पर वह फिर बाहर चले जाते हैं.' 2014 के आम चुनावों के दौरान 'अबकी बार मोदी सरकार ' नारे के लिए बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा , 'अगली बार यह फुस्का बार होगा.' 

पीएम मोदी 25 मई को झारखण्ड दौरे पर

कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में भड़की ममता का वीडियो वायरल

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -