सुशांत केस: संजय राउत का आरोप, कहा- उद्धव सरकार के खिलाफ साजिश रच रही बिहार सरकार

नई दिल्ली: शिवसेना के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिहार और दिल्ली में जिस प्रकार की सियासत की जा रही है, मैं मानता हूं कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है। इसके साथ ही राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस सक्षम है और सच्चाई को सामने लाने के लिए पूरा प्रयास कर रही है।

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में बीते दिनों बिहार व महाराष्ट्र पुलिस आमने-सामने थी। इसके बाद दोनों राज्य की सरकार ने इस मामले में बयान देकर स्पष्ट किया था कि यह मामला अब महज दो राज्यों की पुलिस का नहीं, बल्कि अब यह मामला सियासी रंग लेकर दो प्रदेशों की सरकार के बीच का हो गया है। हालांकि, बिहार सरकार ने मुंबई से अपनी पुलिस को वापस बुला लिया है और इस मामले की जांच CBI और ईडी को सौंप दी है।

फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ख़ुदकुशी के मामले को लेकर अब शिवसेना नेतृत्व का विरोध उनकी ही पार्टी नेताओं के द्वारा आरंभ हो गया है। बिहार प्रदेश शिवसेना ने बीते दिनों शरद पवार, सोनिया गांधी, सीएम उद्धव ठाकरे और मंत्री आदित्य ठाकरे को बॉलीवुड का दलाल कहा था। बिहार की शिवसेना इकाई ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत में महाराष्ट्र के तीन मंत्री का हाथ है।

रक्षा उत्पादों के इम्पोर्ट पर बैन, चिदंबरम बोले- रक्षामंत्री का ऐलान सिर्फ एक शब्दजाल

नेपाल पीएम ने फिर अलापा असली अयोध्या का राग, दिए मंदिर निर्माण के निर्देश

लेबनान धमाके के बाद भड़का लोगों का गुस्सा, सड़कों पर कर रहे प्रदर्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -