शिवसेना ने किया योगी पर वार

By Khushbu Joshi
Dec 02 2017 10:34 AM
शिवसेना ने किया योगी पर वार

मुंबई. यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी को मिली जीत पर शिवसेना ने अपने मुख्य पत्र सामना के जरिए जमकर हमला बोला है. इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की आलोचना की गई है और गोरखपुर में उस बूथ का जिक्र किया है, जहां योगी आदित्यनाथ ने वोट डाला था और वहां एक निर्दलीय उम्मीदवार ने जीत हासिल की है.

सामना में लिखा गया है, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिस बूथ पर मतदान किया था, वहां बीजेपी का प्रत्याशी खुद चुनाव हार गया. योगी के गढ़ में ऐसे चुनावी नतीजों की अपेक्षा पूरे राज्य में किसी को नहीं थी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर भी हमला बोलते हुए लिखा कि बीजेपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के इलाके की 6 नगर पंचायत सीट हार गई.

जहां शिवसेना ने बीजेपी की जीत पर टिप्पणी की है, वहीं दूसरी तरफ बहुजन समाज पार्टी का बचाव किया है. सामना में लिखा है कि बसपा ने भले ही बहुत बड़ी जीत हासिल नहीं की है, लेकिन हाथी की ताकत को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. बता दें कि गोरखपुर में जिस बूथ पर सीएम योगी ने वोट डाला था उस पर ही बीजेपी हार गई है. यहां से नादिरा खातून नाम की महिला ने बीजेपी प्रत्याशी माया त्रिपाठी को 483 वोटों से हरा दिया.

जाबांज सिपाही को बना दिया हेड कॉन्स्टेबल

जीडीपी की बढ़ी दर ,होगा गुजरात चुनाव पर असर

अर्थव्यवस्था में तेज़ी से ख़ुशी का माहौल