उद्धव ठाकरे का दावा, कहा- शिवसेना यदि भाजपा को समर्थन नहीं करती, तो महाराष्ट्र में सरकार गिर जाती
उद्धव ठाकरे का दावा, कहा- शिवसेना यदि भाजपा को समर्थन नहीं करती, तो महाराष्ट्र में सरकार गिर जाती
Share:

उस्मानाबाद: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार में जुटे शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने कहा है कि यदि हम भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को समर्थन नहीं करते तो महाराष्ट्र में सरकार गिर जाती। सूबे के उस्मानाबाद में शिवेसना की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि, 'यदि महाराष्ट्र में भाजपा सरकार को समर्थन नहीं दिया होता तो सरकार गिर जाती।

उद्धव ठाकरे ने आगे कहा है कि भाजपा की सरकार शिवेसना के समर्थन के कारण चल रही है।' अयोध्या में विवादित ढांचा गिराए जाने के बाद मुंबई में हुए दंगों को लेकर नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता अजित पवार के बयान पर शिवसेना प्रमुख ने कहा कि, 'उस समय बाला साहेब ठाकरे को गिरफ्तार करना गलती थी, ऐसा अजित पवार कहते हैं तो वो अपने बयान के लिए माफी क्यों नहीं मांगते?

उद्धव ठाकरे ने अजित पवार से सवाल किया कि 'मुंबई दंगों के दौरान दरवाजे लगाकर मुंबई की चाल जलाई गई थी। उस समय आपने क्यों कार्रवाई नहीं की, गोलियां क्यों नहीं चलाई। शिवसेना ने मुंबई में हिंदुओं की रक्षा की थी।' उद्धव ने कहा, महाराष्ट्र की जनता सब जानती है कि किस तरह से NCP प्रमुख शरद पवार ने वसंतदादा पाटिल की सरकार गिराई थी। अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व वाली सरकार के साथ ऐसा ही सलूक किया गया था।

चिदंबरम की जमानत याचिका पर सीबीआई ने दायर किया जवाब, कल सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर दी इशारों में कमलनाथ सरकार को चुनौती, जानें मामला

पीएम मोदी की चुनावी रैली में प्लास्टिक बॉटल्स को नो एंट्री, मटकों में रखा जाएगा पेयजल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -