पीएम मोदी की चुनावी रैली में प्लास्टिक बॉटल्स को नो एंट्री,  मटकों में रखा जाएगा पेयजल
पीएम मोदी की चुनावी रैली में प्लास्टिक बॉटल्स को नो एंट्री, मटकों में रखा जाएगा पेयजल
Share:

चंडीगढ़: भारत सरकार 'स्वच्छ भारत अभियान' और 'प्लास्टिक फ्री इंडिया' के अभियान का असर बल्लभगढ़ में सोमवार को होने जा रही पीएम मोदी रैली में भी दिखाई देगा. चुनावी रैली में आने वाले लोगों के पीने के पानी के लिए यहां मटकों का बंदोबस्त किया गया है. पीएम मोदी की रैली में लोगों को प्लास्टिक की बोतलों में पानी नहीं दिया जाएगा, बल्कि रैली स्थल में कई स्थानों पर मटके रखे गए हैं जिनमें पीने का पानी भरा जाएगा.
 
दरअसल, आज हरियाणा के चुनावी संग्राम में दिग्गजों की एंट्री होगी. आज जहां पीएम मोदी की बल्लभगढ़ में रैली होगी, वहीं राहुल गांधी नूंह में रैली को संबोधित करेंगे. गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह हरियाणा में फतेहाबाद, सिरसा और हिसार में चुनावी रैलियां करेंगे. आपको बता दें कि 2014 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के हाथ से हरियाणा की सत्ता चले गई थी. भाजपा ने शानदार कामयाबी हासिल करते हुए 47 सीटों पर जीत दर्ज की थी, जबकि इसकी गठबंधन सहयोगी शिरोमणि अकाली दल को 1 सीट पर जीत हासिल हुई थी.

कांग्रेस दूसरे स्थान भी प्राप्त नहीं कर सकी थी उसे 15 सीटों पर जीत मिली थीं, जबकि इंडियन नेशनल लोकदल को 19 सीटों पर जीत हासिल हुई थी. आपको बता दें कि हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 21 अक्टूबर को मतदान होगा.  24 अक्टूबर को वोटों की गिनती होगी. हरियाणा के साथ ही महाराष्ट्र में भी 21 अक्टूबर को मतदान होगा, जबकि 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे. 

बंगाल चुनावः इस प्रक्रिया के जरिए संभावित उम्मीदवार का चुनाव करेगी बीजेपी

पूर्व पीएम ने पीएम मोदी की समुद्र तट पर सफाई करते हुए वीडियो पर कही यह बात

सीएम योगी का तीखा हमला, कहा- जिस पार्टी का समर्थन करते हैं राहुल, उसकी हार तय हो जाती है...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -