PM मोदी पर शिवसेना का निशाना, लग रहा देश में फॉग चल रहा है
PM मोदी पर शिवसेना का निशाना, लग रहा देश में फॉग चल रहा है
Share:

मुंबई : शिवसेना ने भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की अपील की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कश्मीर मामले को लेकर हमला बोलते हुए शिवेसना ने कहा है कि बीजेपी हिंदुओं की अकांक्षाओं को पूरा करने में विफल साबित हुई है। कश्मीर मसले में सरकार के निपटने के तरीके पर सवाल उठाते हुए शिवेसना का कहना है कि देश की तस्वीर साफ नहीं हो रही है। ऐसा लग रहा है जैसे फॉग चल रहा हो।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने ये बातें 26 जुलाई को अपने आने वाले जन्मदिन से पहले सामना को दिए इंटरव्यू में कहा। उन्होने कहा कि कश्मीर के हालात के लिए कौन जिम्मेदार है। हिंदुओं को पीटा जा रहा है। अमरनाथ यात्रा स्थगित कर दी गई है। जवानों पर हमले हो रहे है।

देश में आईएसएआईएस द्वारा हमले की आशंका पर ठाकरे ने कहा कि हमारे पास भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। पार्टी प्रमुख ने कहा कि घाटी में हिंदु संकट में है। एक टीवी ऐड की चर्चा करते हुए ठाकरे ने कहा कि क्या चल रहा है? फॉग चल रहा है। उन्होंने कहा देश में इसी तरह की स्थिति है।

शिवसेना प्रमुख ने सवाल पूछते हुए कहा कि शासन बदल गया, लेकिन आम आदमी का जीवन नहीं बदला। उन्होने कहा कि मैं समग्रता में देश के राजनीतिक नेतृत्व के बारे में बात कर रहा हूं। हमारे प्रधानमंत्री कश्मीर समेत देश के सभी राज्यों में जाते हैं, लेकिन वे इस समय कश्मीरी हिंदुओं के साथ क्यों नहीं खड़े हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -