अब CM शिवराज रेडियो के जरिए किसानो से करेंगे बात
अब CM शिवराज रेडियो के जरिए किसानो से करेंगे बात
Share:

भोपाल : अब मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार को आकाशवाणी के द्वारा किसानों से सीधे संपर्क कर कर उनका हाल जानेंगे। बता दे की रेडियो के माध्यम से जनता से बात करने वाले वे बीजेपी के तीसरे नेता हैं। पीएम मोदी मन की बा' और छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह 'रमन की गोठ' के जरिए आमजन से बात करते आ रहे हैं।

जनसंपर्क विभाग से मिली आधिकारिक जानकारी और तमाम अखबारों में प्रकाशित बड़े-बड़े विज्ञापनों के अनुसार सीएम शिवराज सिंह चौहान आकाशवाणी केंद्र (भोपाल) के माध्यम से 28 अक्टूबर को किसानों से बात करेंगे और उनका हल जानेंगे। यह कार्यक्रम शाम 6 से 7 बजे तक विविध भारती समेत राज्य के सभी आकाशवाणी केंद्रों से एक साथ प्रसारित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री की बात किसानों के साथ, नामक इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री चौहान से किसान सीधे बात कर सकेंगे। बता दे की मुख्यमंत्री से बात सिर्फ भोपाल के आकाशवाणी केंद्र के दूरभाष क्रमांक 2660902 और 2660903 पर की जा सकेगी। भोपाल के बाहर के किसान भोपाल का STD कोड 0755 लगाकर बात कर सकेंगे। गौरतलब है की राज्य सरकार ने प्रदेश में सूखा ग्रस्त किसानों को रहत देने के लिए हरसंभव मदद करने की घोषणा की है। और अब मुख्यमंत्री स्वयं किसानों के बीच पहुंच रहे हैं। इसके अतिरिक्त कई वरिष्ठ आला अधिकारी भी किसानों के बीच जाकर खेती की जानकारी ले रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -