रॉबर्ट वाड्रा के करीबी और पूर्व MLA के आवास पर आयकर का छापा, खंगाले गए दस्तावेज़
रॉबर्ट वाड्रा के करीबी और पूर्व MLA के आवास पर आयकर का छापा, खंगाले गए दस्तावेज़
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के फरीदाबाद जिले की तिगांव विधानसभा सीट से कांग्रेस के पूर्व MLA  और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी के  बहनोई रॉबर्ट वाड्रा के करीबी माने जाने वाले ललित नागर और उनके समर्थकों के आवास पर इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार को ललित नागर के पैतृक गांव भुआपुर और सेक्टर 17 स्थित उनके आवास के अलावा कई समर्थकों के यहां एक साथ छापेमारी की कार्रवाई की गई है।

सुबह से ही लगातार आयकर विभाग की टीम दस्तावेज खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने जो नोटिस ललित नागर को भेजा था उसके बदले मिले जवाब से विभाग संतुष्ट नहीं है, इसलिए वह छापेमारी की कार्रवाई कर रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व MLA ललित नागर और उनके समर्थकों के आवास पर आयकर विभाग की छापेमारी लगातार जारी है। ललित नागर और उनका परिवार घर के भीतर है और सभी के फोन टीम ने अपने कब्जे में ले लिए हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ललित नागर का कहना है कि पहले भी दो बार उनके यहां छापेमारी हो चुकी है। उनका ये भी आरोप है कि आयकर विभाग की टीम सिर्फ परेशान करने के लिए उनके घर पर पहुंची है। उनका कहना है कि सियासी बदले के तहत उनके खिलाफ यह कार्रवाई की जा रही है।

कोरोना : भारत के इस राज्य में मिला पहला संदिग्ध मामला, सरकार ने अलर्ट किया जारी

अब देश में चल सकेगी Cryptocurrency, सुप्रीम कोर्ट ने हटाया RBI द्वारा लगाया गया बैन

हिंदू धर्म का पालन करने को लेकर मद्रास हाईकोर्ट ने दिया बड़ा निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -