शिवराज सिंह चौहान : मोदी को सौंपेंगे भोपाल में तय एजेंडा
शिवराज सिंह चौहान : मोदी को सौंपेंगे भोपाल में तय एजेंडा
Share:

भोपाल : सोमवार को भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के निवास पर आयोजित बैठक में गरीबों और निर्धनों के विकास हेतु विचार मंथन कर एजेंडा तय किया गया । इसे अब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी सौपा जायेगा।

सोमवार को मुख्यमंत्री चैहान के आवास पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस ने गरीबों तथा निर्धनों के विकास हेतु एजेंडा का ब्ल्यू प्रिंट तैयार किया है।

यह दूसरा ऐसा मौका होगा जब बीजेपी शासित राज्यों के तीन मुख्यमंत्रियों ने एक साथ बैठक कर किसी मामले में विचार विमर्श किया। इसके पहले बीते माह दिल्ली में भी बीजेपी शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की थी।

सोमवार को सीएम शिवराज के आवास पर बैठक में हिस्सा लेने के लिये फड़नवीस और दास विमान से भोपाल पहुंचे थे। तीनों मुख्यमंत्रियों की बैठक में मौजूद भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे द्वारा तैयार ब्ल्यू पिं्रट में गरीबों के लिये रोटी, कपड़ा, मकान, शिक्षा और अन्य सुविधाओं को लेकर योजना उल्लेखित की गई है।

इसके अलावा प्रति व्यक्ति आय बढ़ाने पर भी विचार किया गया। एजेंडे को अब 25 सितंबर के दिन बीजेपी अध्यक्ष शाह के अलावा पीएम मोदी को सौंपा जायेगा।

निवेशकों को निमन्त्रण देने अमेरिका गये शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -