पश्चिम बंगाल में हिंसा पर भड़के शिवराज, कहा ममता चला रही गुंडाराज
पश्चिम बंगाल में हिंसा पर भड़के शिवराज, कहा ममता चला रही गुंडाराज
Share:

भोपाल: पश्चिम बंगाल हिंसा पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तल्ख़ प्रहार किया है. शिवराज सिंह ने कहा है कि बंगाल में टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी हिंसा का तांडव कर रही हैं, वहां उन्होंने लोकतंत्र को दफना दिया है. शिवराज ने ये बातें गुरुवार को भोपाल में प्रेस वालों से बातचीत के दौरान कहीं.

उल्लेखनीय है कि कोलकाता में बुधवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में भड़की हिंसा को लेकर देश का राजनितिक माहौल गर्म है. भाजपा-टीएमसी दोनों पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप मढ़ रही हैं. भाजपा का कहना है कि अमित शाह के रोड शो में तृणमूल के गुंडों ने हिंसा की तो वहीं ममता बनर्जी हिंसा के लिए भाजपा को जिम्मेदार बता रही हैं.  

शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि, 'ममता दीदी ने राज्य में जो हिंसा का तांडव किया है, ‘लोकतंत्र में उसकी कोई दूसरा उदहारण नहीं मिलता है. विपक्षी दलों के कार्यकर्ता पीटे जा रहे हैं, भाजपा के कार्यकर्ता पीटे जा रहे हैं और उनकी हत्याएं की जा रही हैं और यहां तक कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में भी सुनियोजित ढंग से हिंसा की गई है.’

मिर्जापुर में गरजे मोदी, कहा - चार-चार पीढ़ी तक शासन करने वाली पार्टी आज वोट कटुआ बन गई

 

विपक्ष पर बरसे अमित शाह, कहा- मोदी जी कहते हैं आतकवाद हटाओ और ये कहते हैं मोदी हटाओ

पश्चिम बंगाल में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, आयोग ने बताया क्यों लेना पड़ा ये फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -