शिवपाल ने बदले सुर,नेताजी का आदेश सिर आॅंखों पर
शिवपाल ने बदले सुर,नेताजी का आदेश सिर आॅंखों पर
Share:

लखनऊ : सपा सरकार के मंत्री और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने बुधवार को अपने सुर बदल लिये है। उन्होंने कहा है कि नेताजी का जो भी आदेश होगा, वह उनके सिर आॅंखों पर है। गौरतलब है कि बीते दिन ही अखिलेश यादव ने शिवपाल से अहम मंत्रालय छीन लिये है। इसके बाद नाराज शिवपाल ने सरकार से अपना त्यागपत्र देने की बात कही थी, लेकिन बुधवार को शिवपाल ने यह कहा है कि मुलायम सिंह जैसा कहेंगे वे करने के लिये तैयार है।

आपको बता दें कि मुलायम सिंह ने अपने भाई को हाल ही में सपा के यूपी अध्यक्ष पद की कमान सौंपी थी। उनके पहले अखिलेश यादव के पास अध्यक्ष का भी प्रभार था, लेकिन बाद में यादव परिवार की अंदरूनी खींचतान सड़क पर आ गई और अखिलेश ने अपने वर्चस्व का दबदबा कायम रखने के लिये अपने ही चाचा शिवपाल की कई महत्वपूर्ण मंत्रालय से छुट्टी कर दी। इससे नाराज शिवपाल ने यह कहा था कि वे सरकार से त्याग पत्र दे देगे।

बताया गया है कि मुलायम ने शिवपाल को समझाया है। बुधवार को शिवपाल ने मीडिया से मुखातीब होते हुये कहा है कि मुलायम सिंह हम सभी के नेता है और वे जैसा निर्देश देंगे, वे करने के लिये तैयार है। उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, वे उसे पूरा करने का ईमानदारी से प्रयास करेंगे।

सिर्फ अपनी कौम को वोट दो, फिर लेंगे 70 साल का हिसाब

आगरा दक्षिण से जूही बब्बर हो सकती है कांग्रेस उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -