सुशासन बाबू का UP का फेरा, शिवसेना ने कविता में घेरा
सुशासन बाबू का UP का फेरा, शिवसेना ने कविता में घेरा
Share:

मुंबई: विपक्ष और दूसरी सरकारों पर हमेशा ही निशाना साधने वाली शिवसेना ने अब बिहार के मुख्य्मंत्री नितीश कुमार पर निशाना साधा है. दरअसल नितीश इस समय उत्तरप्रदेश चुनाव की रणनीति के तहत बार बार उत्तरप्रदेश के चक्कर लगा रहे है. शिवसेना में नितीश पर निशाना साधते हुए कहा की नितीश बिहार को छोड़कर उत्तरप्रदेश के चक्कर लगा रहे. जबकि दूसरी और बिहार में सुशासन के नाम पर गैंगरेप और टॉपर्स स्कैम हो रहे है. और यह सब सरकार की नाक के निचे चल रहा है.

इसी के साथ शिवसेना ने सामना में एक कविता के माध्यम से यह बताने की कोशिश की है कि कैसे बिहार में डॉक्टर्स, इंजीनियर्स और कारोबारियों को अपनी जान की सुरक्षा के लिए अपराधियों को कीमत चुकाना पड़ती है. जहां पर बच्चे बिना पढ़े है टॉप कर लेता है और वाही महिला सुरक्षा तो भगवान भरोसे है. शिवसेना ने सामना के संपादकीय में लिखा है कि बिहार आज फिर से उसी जगह पर खड़ा हो गया है.

जनता ने सुशासन के नाम पर सूबे की बागडोर को ऐसे हाथों में सौंप दिया है जिनके राज्य में अपराधी फल फूल रहे है. इसके साथ ही शिवसेना ने बिहार के मुख्य्मंत्री नीतीश कुमार के पीएम बनने की कोशिश, लालू यादव और उनके बेटों सहित माफिया सरगना शहाबुद्दीन से दोस्ती और शराबबंदी मुहिम, जैसे मुद्दों पर भी निशाना साधा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -