निकाली आमिर की शवयात्रा, पुतला जलाकर जताया विरोध
निकाली आमिर की शवयात्रा, पुतला जलाकर जताया विरोध
Share:

लखनऊ : लोकप्रिय फिल्म अभिनेता आमिर खान द्वारा असहिष्णुता पर दिए गए बयान को लेकर देशभर में जबरदस्त विरोध हो रहा है। ऐसे में विभिन्न क्षेत्रों में उनका विरोध किया जा रहा है। उनके बयान के बाद लखनऊ में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पुतले की शवयात्रा निकाली। बाद में शिवेसेना द्वारा पुतला दहन किया गया। कानपुर में आमिर खान के बयान के विरूद्ध न्यायालय में एक याचिका दायर की गई। जिसमें यह भी कहा गया कि उनके विरूद्ध मुकदमे की मांग भी की गई।

इस मामले को लेकर यह जानकारी सामने आई है कि आमिर के बयान से देश में सांप्रदायिक तनाव फैलने की संभावना है।आमिर खान ने बयान को लेकर कहा कि लखनऊ में विधानसभा के पास शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पुतला जला दिया। दरअसल कार्यकर्ताओं ने आमिर की शवयात्रा निकाली।

शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा कहा गया कि आमिर का बयान देश की अखण्डता हेतु एक ख़तरा बताया जाता है। कार्यकर्ताओं द्वारा यह भी कहा गया है कि भारत एक ऐसा देश है। जहां विभिन्न जाति धर्म के लोग सुरक्षित रहते हैं। शिवसेना ने आमिर की निंदा करते हुए कहा है कि ऐसे लोग राष्ट्र विरोधी हो सकते हैं। राष्ट्र का भला वे लोग नहीं चाहते हैं। कलाकार को इस तरह का बयान देना शोभा नहीं देता है। वे जातिगत भावना से प्रेरित हो सकते हैं। ऐसे में उनके बयान देश हित में नहीं माने जा सकते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -