शिवशेना ने किया मोदी सरकार पर प्रहार
शिवशेना ने किया मोदी सरकार पर प्रहार
Share:

नई दिल्ली : रविवार को हुए उरी हमले को लेकर शिवशेना ने प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लिया. शिवशेना ने अपने मुख्यपत्र सामना के ज़रिये मोदी पर जम कर हमला बोला. शिवशेना ने मोदी से पूछा के देश में लगातार हो रहे आतंकी हमले किसकी असफलता सामने ला रही है.

शिवशेना ने मोदी को घेरते हुए कहा कि यूँ तो मोदी अपना डंका सारी दुनिया में बजा चुके हैं लेकिन अपने ही देश में उनका कोई नियंत्रण नहीं है. जब रविवार को मोदी के जन्म दिवस पर दुनिया के तमाम पदाधिगण मोदी को शुभकामनाये दे रहे थे तब आतंकवादी हमारे सेना के जवानों पर कहर बरपा रहे  थे. एक तरफ मोदी के जन्मदिन पर दुनिया के सबसे बड़े केक काटने का रिकॉर्ड बनाया जा रहा था तो वहीँ दूसरी तरफ उरी में हमारे 17 जवानों ने अपने प्राणों का बलिदान दिया.

इससे पहले पठानकोट पर हमला होना बताता है कि हमारी सुरक्षा में कितनी बड़ी चूक है और ये हमला तो पठानकोट से भी ज्यादा बड़ा है. मोदी जी 4 महीने से घाटी में चल रही अशांति को भी नहीं रोक पा रहे. वहां के हालत तो कांग्रेस की शासन से भी ज्यादा बदतर हो गए हैं. अब वहां मार्शल लॉ लगा देना चाहिए क्योंकि राष्ट्रपति शासन से भी वहां कोई असर मालूम नहीं पड़ रहा है.

अभी भी वहां हिंसा का घटनाक्रम जारी है, और बारामुला की सड़कों पर तो नन्हे मुन्हे बच्चे भी हमारे जवानों पर हमला बोल रहे हैं अब इसे क्या कहा जाये? वहां राज्य सरकार तो असहाय है ही और केंद्र सरकार की चेतावनी का भी कोई मोल नहीं रह गया है न राष्ट्रपति शासन कारगर होता दिख रहा है. मोदी पर हमला बोलते हुए आगे शिवशेना ने कहा की कश्मीर के हालात बाद से बदतर हो चले हैं और वहां का नियंत्रण भी हाथ से निकल चुका है.

उरी हमले को लेकर शिवशेना ने कहा की 4 आतंकी हमारे 17 जवानों को मौत की नींद सुला देते हैं तो इसमें किसकी जीत हुयी? हम उन चारों आतंकियों को मिटटी में मिलाने की ख़ुशी मनाये या अपने 17 वीर जवानों की शहादत पर अपनी आँखे नाम करें? इस पर अब देश की जनता विचार करे.

आगे बढ़ते हुए शिवशेना ने कहा कि पठानकोट के बाद इस हमले से पकिस्तान ने अपनी सारी हदें पर कर दी हैं और खुले युद्ध की घोषणा कर दी है. शिवशेना ने भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर बरसते हुए कहा कि सारे वरिष्ठ अधिकारी सिर्फ बात - विवाद और तर्क वितर्क में उलझे रहते हैं और चेतावनी के अलावा कोई एक्शन लेते नहीं दिखते. वहीँ मुम्बई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद जैसे लोग को देखो वो कश्मीर मुद्दे पर हिन्दुस्तान को सबक सिखाने के लिए सिर्फ चेताते नहीं वल्कि मुम्बई जैसे हमले को अंजाम भी दे डालते हैं.

उरी हमला: PM मोदी के घर हाईलेवल मीटिंग, फ्रांस ने कहा: हम भारत के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -