उरी हमला: PM मोदी के घर हाईलेवल मीटिंग, फ्रांस ने कहा: हम भारत के साथ
उरी हमला: PM मोदी के घर हाईलेवल मीटिंग, फ्रांस ने कहा: हम भारत के साथ
Share:

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना की ब्रिगेड क्षेत्र में हुए हमले के बाद PM मोदी के घर पर हाई लेवल मीटिंग आयोजित की गई, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, मनोहर पर्रिकर, अरुण जेटली मौजूद है। इस दौरान प्रमुख रक्षा अधिकारी और विशेषज्ञ मौजूद भी है। इस बैठक के दौरान गृहमंत्री ने कश्मीर के हालातों और उरी में हुए हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा की तो दूसरी ओर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट पर भी मंथन किया गया।

दरअसल रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने सोमवार को ही उरी हमले की रिपोर्ट सौंप दी है। प्रधानमंत्री ने 11.40 बजे उच्च स्तरीय बैठक का आयोजन किया। उरी हमले के बीछे पाकिस्तानी नागरिकों का हाथ होने के संकेत भारत को मिले हैं। ऐसे में एक बार फिर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान के विरूद्ध भारत रणनीतिक कार्रवाई कर सकता है। प्रधानमंत्री की बैठक से पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने नाॅर्थ ब्लाॅक में सीआरपीएफ के डीजी सहित गृहमंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मीटिंग की है।

जबकि प्रधानमंत्री द्वारा राजनाथ सिंह, अरूण जेटली व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के अतिरिक्त राॅ के प्रमुख के साथ भी मश्विरा किया जा रहा है। दूसरी ओर फ्रांस ने उरी में हुए हमले की कड़ी निंदा की। फ्रांस की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया कि आतंकवाद के विरूद्ध लड़ाई में भारत के साथ फ्रांस मौजूद है।

17 शहीद जो कह गए अलविदा, उन जवानों को नमन

पाक को सबक सिखाना चाहती है सेना, सरकार से मांगी इजाजत

उरी हमले में 17 जवान शहीद, देश भर में आक्रोश

जम्मू कश्मीर हमले पर फूटा बॉलीवुड सितारों का गुस्सा

आतंकियों ने कश्मीर के पीडीपी नेता के गार्ड से छीनी 4 राइफल

सरकार के कंधों पर कार्रवाई का डला बोझ

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री ने की हमले की निंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -