किसान की मौत पर बिफरी शिव सेना
किसान की मौत पर बिफरी शिव सेना
Share:

महाराष्ट्र में एक किसान द्वारा महाराष्ट्र सचिवालय के सामने की गई आत्महत्या किये जाने के मामले में शिव सेना ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है . अपने मुख पत्र सामना में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राज्य की देवेंद्र फडणवीस सरकार को घेरते हुए कहा है कि धर्मा पाटिल की चिता की आग तुम्हारी कुर्सियां जला देंगी.

उल्लेखनीय है कि धर्मा पाटिल नामक किसान ने अपनी ज़मीन की उचित कीमत नहीं मिलने से नाराज होकर मुंबई में मंत्रालय (महाराष्ट्र सचिवालय) के सामने 22 जनवरी को जहर पी लिया था. इस पर उन्हें जे जे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार रात उनकी मौत हो गई. इस घटना पर शिव सेना बिफर गई.सामना में छपे संपादकीय में खुले आम लिखा कि धर्मा पाटिल की चिता की आग तुम्हारी कुर्सियां जला देंगी.देवेंद्र फडणवीस को नसीहत दी गई कि वह बीजेपी के बजाय सरकार चलाने पर ध्यान दें.

बता दें कि इस मुद्दे पर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चव्हाण  ने इसे सरकार द्वारा की गई हत्या करार देते हुए सरकार के खिलाफ धारा 302 (हत्या) का केस दर्ज किए जाने की मांग कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन करने की बात कही. 84 वर्षीय धर्मा पाटिल अपने नेत्र दान कर गए , जिससे दो नेत्रहीनों को रोशनी मिल जाएगी .

यह भी देखें

मुंबई से सात माओवादियों को किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र हिंसा के आरोपी संभाजी भिड़े आए सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -