VIDEO: यहाँ हर शिमला मिर्च को काटने पर निकल रहे सिक्के
VIDEO: यहाँ हर शिमला मिर्च को काटने पर निकल रहे सिक्के
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो और फोटोज वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो सोशल साइट्स पर छाया हुआ है जो लोगों को हैरान कर रहा है। यह वीडियो खेत का है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ने वाले हैं। आप सभी ने अब तक खेतों में काफी तरीके की सब्जी देखी होंगी। लेकिन क्या आपने कभी सुना है या देखा है कि किसी सब्जी को काटने के बाद उसमें से सिक्के निकल रहे हो? सुनकर आप कहेंगे ऐसा कभी नहीं हुआ न हो सकता है। लेकिन ऐसा हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FilmFlix (@filmflix3)

जी हां! ये सच है, और इस बात का सबूत है ये वीडियो, जो आप यहाँ देख सकते हैं। जो वीडियो सामने आया है वो शिमला मिर्च का है और हमें यकीन है इस अजीबोगरीब शिमला मिर्च को वीडियो देखकर आपका दिमाग खराब हो जाएगा। जी दरअसल इस शिमला मिर्च को काटने के बाद इसमें से सिक्के निकल रहे हैं। सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन आप वीडियो में साफ़ देख सकते हैं। इस वीडियो में एक शख्स खेत में नजर आ रहा है। जहां बहुत सारी शिमला मिर्च लगी हुई हैं। इस दौरान जैसे ही वो शख्स इस शमला मिर्च को हाथ से दो हिस्सों में करता है तभी उसके अंदर से एक नहीं बल्कि काफी सारे सिक्के गिरते हैं।

अब आप कहेंगे कि ऐसा केवल एक शिमला मिर्च के साथ होगा लेकिन नहीं बल्कि ऐसा कई शिमला मिर्च में देखने को मिल रहा है। इस समय यह वीडियो बहुत तेजी से छा रहा है और इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को filmflix3 के पेज पर शेयर किया गया है और लोग ऐसी शिमला मिर्च उगाने की कला जानने के लिए कह रहे हैं।

बेड के नीचे से आ रही थी अजीबो-गरीब आवाज, शख्स ने झांका तो उड़े होश

18 साल में 40 हजार टन वजनी पत्थरों को काटकर बनाया गया ये मंद‍िर

मिलिए दुनिया की सबसे लंबी महिला से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -