बेड के नीचे से आ रही थी अजीबो-गरीब आवाज, शख्स ने झांका तो उड़े होश

आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें आती रहती हैं और अब ऐसी ही एक चौकाने वाली खबर आई। यह खबर एक तस्वीर से जुडी है जो इस समय तेजी से वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में एक जहरीली मकड़ी (Venomous Spider) अपने सैकड़ों बच्चों के साथ दिखाई दे रही है। जी दरअसल यह मामला एक व्यक्ति से जुड़ा है जिसका नाम गिल है। गिल को अपने पलंग (Bed) के नीचे से कुछ अजीबो-गरीब आवाजें आ रही थीं, और इन आवाजों को सुनने के बाद जब उसने अपने बेड के नीचे पड़ताल की तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई।

उसने कुछ ऐसा देखा कि उसके तो होश ही उड़ गए। उसकी पलंग के नीचे थोड़ा अंधेरा था और उसे कुछ भी ठीक से दिखाई नहीं दे रहा था। इसी के चलते उसने अपना कैमरा निकाला और फ्लैश जलाकर पलंग के नीचे की फोटो खींच ली। वहीं जब उसने तस्वीर देखी तो उसकी चीख निकल गई। तस्वीर को देखने बाद उसे लगा कि वह बेहोश हो जाएगा। जी दरअसल तस्वीर में एक जहरीली मकड़ी अपने सैकड़ों बच्चों के साथ नजर आ रही थी। कहा जा रहा है पलंग के नीचे मौजूद ये मकड़ी ब्राजीलियन वन्डरिंग स्पाइडर थी, जो इंसान के हाथ जितनी बड़ी होती है।

मिली जानकारी के तहत इस प्रजाति की मकड़ियां आमतौर पर जंगल में पाई जाती हैं, लेकिन यह फोटोग्राफर के घर कैसे पहुंची, इसके बारे में पता नहीं चल सका। वैसे फोटोग्राफर ने इस बारे में सूचना रेस्क्यू टीम को दी और सूचना मिलने के बाद रेस्क्यू टीम ने सभी मकड़ियों को घर से बाहर निकाला। फिलहाल मकड़ी की इस तस्वीर ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं और इसी तस्वीर में गिल को फोटोग्राफर ऑफ द ईयर बना दिया है।

18 साल में 40 हजार टन वजनी पत्थरों को काटकर बनाया गया ये मंद‍िर

मिलिए दुनिया की सबसे लंबी महिला से

तेलंगाना में मिलावटी ताड़ी बनाने के आरोप में 4 गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -