द कश्मीर फाइल्स के बाद विवेक अग्निहोत्री ने की दो नई फिल्मों की घोषणा

द कश्मीर फाइल्स के बाद विवेक अग्निहोत्री ने की दो नई फिल्मों की घोषणा
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों एक ही फिल्म का बोलबाला है और उस फिल्म का नाम ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) है और यह फिल्म खूब पसंद की जा रही है। जी हाँ और इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता मिली। वहीं इस सफलता के बाद अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म की टीम ने दो नई फिल्मों की और घोषणा कर दी है। जी हाँ और यह घोषणा फिल्म के प्रोड्यसर अभिषेक अग्रवाल (Abhishek Agarwal) के जन्मदिन के खौस मौके पर की गई है।

आप सभी को बता दें कि विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने अपने ट्विटर हैंडल पर अभिषेक अग्रवाल को जन्मदिन की बधाई देते हुए इन दो फिल्मों की घोषणा की। लेकिन फिल्म के टाइटल या उनसे जुड़ी कोई अन्य जानकारी अब तक नहीं दो गई है, हालाँकि ये बताया गया है कि जो फिल्म आने वाले समय में दर्शकों के सामने पेश की जाएंगी, वह भारत की दो सच्ची घटनाओं पर आधारित होंगी। आप सभी को बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मोशन वीडियो शेयर किया है। जी हाँ और आप देख सकते हैं इस वीडियो में कि विवेक अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी के प्रोडक्शन हाउस और अभिषेक अग्रवाल के प्रोडक्शन हाउस ने आगामी दो फिल्मों के लिए हाथ मिलाया है। जी हाँ और इसमें यह भी कहा गया है कि दोनों प्रोडक्शन हाउस अब भारत की दो ऐसी सच्ची दास्तां को बड़े पर्दे पर दर्शाएंगे, जो बहुत ही भयानक है।

आप सभी को बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा- 'टाइगर प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। इस मौके पर अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और आई एम बुद्धा फाउंडेशन के बीच एक नए सहयोग की घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। आपके लिए प्यार, हमेशा।' आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि 11 मार्च को ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री द्वारा किया गया है। इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म को बहुत प्यार मिल रहा है।

'हिन्दुओं शस्त्र रखोगे तो सुरक्षित रहोगे', द कश्मीर फाइल्स पर राजा भैया का बेबाक बयान

जम्मू के मुस्लिम बहुल इलाके में मंदिर पर हमला, अपराधियों ने मूर्तियां तोड़कर कचरे में फेंकी

सुरक्षाबलों के 'Operation All Out' से तिलमिलाए आतंकी, जम्मू कश्मीर में कर सकते हैं बड़ा हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -