धवन ने इस खिलाड़ी संग शेयर की पुरानी तस्वीर
धवन ने इस खिलाड़ी संग शेयर की पुरानी तस्वीर
Share:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हुए लॉकडाउन ने भारतीय क्रिकेटर्स को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का बहाना दे दिया है. क्रिकेटर्स इन दिनों फैंस के जुड़ने के नए तरीके आजमा रहे हैं. इस बीच पुरानी तस्वीरें शेयर करने का चलन भी एक तरह से शुरू हो गया है. इसी कड़ी में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने सुरेश रैना (Suresh Raina) के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. हैरानी की बात यह कि इस तस्वीर में धवन गंजे नहीं हैं जिसे देखकर फैंस काफी हैरान हो गए हैं.

क्रिकेट की शुरुआत के दिनों की तस्वीर की शेयर: धवन ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें दोनों खिलाड़ी काफी युवा दिख रहे हैं. यह दोनों के टीम इंडिया में आने के पहले की तस्वीर हैं. इस तस्वीर में जहां रैना हाथ में डंबल लिए खड़े हैं वहीं धवन उनके साथ पोज करते दिख रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में धवन ने लिखा, 'सुरेश रैना पहलवान को सहारा देते हुए धवन पहलवान'. इस तस्वीर को फैंस काफी पदंस कर रहे हैं. इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए रैना ने लिखा, 'पुराने अच्छे दिन, शानदार यादें.' वहीं इस तस्वीर पर रैना की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने कमेंट करते हुए दोनों के हेयरस्टाइल पर तंज कसा. धवन काफी वक्त से गंजे नजर आ रहे और हमेशा ऐसे ही रहते हैं. हालांकि इस तस्वीर में उनके सिर पर काफी बाल नजर आ रहे हैं.

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल हो चुका है स्थगित: दुनिया भर के खेल कोरोना वायरस महामारी की चपेट में आ गए हैं जिसने खिलाड़ियों को घर पर रहने को मजबूर कर दिया है. देश में कोविड-19 संकट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को भी अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है. लीग का मौजूदा 29 मार्च को शुरू होने वाला था. इसे पहले 15 अप्रैल तक और फिर अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं वहीं शिखर धवन सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Suresh pehlwaan ko support dete hue Dhawan pehlwaan  @sureshraina3 #FlashbackFriday

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

कोरोना फैलाने के जुर्म में चीन से वसूला जाए 600 अरब डॉलर का हर्जाना, SC में याचिका दाखिल

17 मई तक दिल्ली में क्या बंद-क्या चालु ? केजरीवाल सरकार ने दिया स्पष्टीकरण

सत्ताधारी पार्टी पर विपक्ष का बड़ा हमला, राष्ट्रपति को पत्र लिखकर दर्ज कराया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -