'मुसलमान होने की दुहाई देकर मस्जिदों में छुपने की कोशिश ना करें जमाती'

लखनऊ: शिया वक्फ बोर्ड के चीफ वसीम रिजवी ने एक बार फिर जमातियों को निशाने पर लिया है. एक बयान जारी करते हुए रिज़वी ने कहा कि कोई भी तबलीगी जमाती मुसलमान होने की दुहाई देकर मस्जिद में छुपने का प्रयास ना करे. उन्होंने कहा कि यदि किसी को भी ऐसे लोगों के संबंध में पता चले तो जल्द से जल्द उसकी जानकारी पुलिस को दें या शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड की हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करें. 

उन्होंने कहा कि कोई भी तबलीगी जमाती जो दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल होकर लौटा है और मुस्लिम होने की दुहाई देकर मस्जिद में छुपने का प्रयास कर रहा है तो उसे ऐसा करने से रोकें. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के बारे में तत्काल नजदीकी पुलिस थाने में जानकारी दें. या फिर शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड की हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके सूचित करें. उन्होंने कहा कि सीमा क्षेत्र इलाकों में मस्जिद में किसी देशद्रोही को छुपाने का प्रयास किया गया तो दोषी व्यक्ति पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

आपको बता दें कि इससे पहले रिजवी ने जमातियों की तुलना आत्मघाती हमलावरों से की थी. उन्होंने कहा कि तबलीगी जमात ने घातक जानलेवा वायरस फैलाकर देश में 'फिदायीन' हमले का प्लान बनाया था. रिजवी ने एक बयान में कहा था कि जमातियों ने वायरस फैलाकर एक लाख से ज्यादा लोगों को मारने की योजना बनाई थी. उन्होंने कहा कि यह योजना मोदी सरकार को परेशान करने के लिए तैयार की गई थी और वास्तव में प्रधानमंत्री के खिलाफ एक षड्यंत्र था.

कोरोना से देश में भारी आर्थिक संकट के आसार, रघुराम राजन बोले - मैं मदद के लिए तैयार

कोरोना से लड़ने के लिए EPFO से निकासी जारी, 10 दिनों के अंदर निपटाए 1.37 लाख निकासी दावे

अगर लॉकडाउन में कंपनीयों ने कर्मचारीयों का काटा या रोका वेतन तो, सरकार कर देगी ऐसा हाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -