नैतिकता बची हो तो केजरीवाल दे दें इस्तीफा
नैतिकता बची हो तो केजरीवाल दे दें इस्तीफा
Share:

वाराणसी: दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता शीला दीक्षित ने अरविंद केजरीवाल से कहा है कि यदि उनमें थोड़ी सी भी नैतिकता बची हो तो वे अपने पद से इस्तीफा दे दें। शीला ने उन पर संदीप कुमार के कारनामे को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि संदीप कुमार ने जो कार्य किया है उससे न केवल आम आदमी पार्टी का चेहरा लोगों के सामने आ गया है वहीं अब केजरीवाल को भी नैतिकता दायित्व को समझते हुये अपने पद से त्याग पत्र दे देना चाहिये।

शीला दीक्षित शनिवार को यहां पत्रकारों से चर्चा कर रही थी। गौरतलब है कि शीला कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री पद के लिये उम्मीदवार है और वे अपने प्रचार प्रसार के सिलसिले में ही वाराणसी आई थी। उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी के नेता ईमानदारी का ढिंढोरा पीटते है, असल में स्थिति कुछ अलग ही है, इसका उदाहरण संदीप कुमार के रूप में सामने आ गया है।

शीला ने यह भी कहा है कि अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी ने देश को शर्मसार करने में कोई कोर कसर नहीं रखी है। केजरीवाल को अपने पद से त्याग पत्र दे देना चाहिये। आपको बता दें कि संदीप कुमार आप सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री थे, वे हाल ही में सेक्स स्कैंडल में फंस गये है और उन्हें केजरीवाल ने पद से बेदखल  कर दिया था।

लोगो के लिए यह जगह किसी जन्नत से कम नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -