पाकिस्तान में बिजली चले जाने पर शेख रशीद ने बताया 'भारत में हो रहे किसान आंदोलन' को जिम्मेदार
पाकिस्तान में बिजली चले जाने पर शेख रशीद ने बताया 'भारत में हो रहे किसान आंदोलन' को जिम्मेदार
Share:

लाहौर: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के मंत्री ने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया है कि वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गए हैं। जी दरअसल इमरान सरकार में सबसे बड़बोले मंत्री के बारे में बात करें तो वह शेख रशीद है जिन्होंने कुछ ऐसा कहा है, जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल इमरान के मंत्री शेख रशीद ने पाकिस्तान के ब्लैकआउट के पीछे भारत की साजिश होने की बात कही है। उन्होंने बीते शनिवार रात पाकिस्तान में बिजली चले जाने का इल्जाम भारत पर लगाया है।

शेख रशीद ने हाल ही में कहा कि, 'भारत ने पाकिस्तान की बिजली इसलिए काट दी ताकि वहां हो रहे किसान आंदोलन से दुनिया का ध्यान हटाया जा सके।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि पाकिस्तान में एक साथ कई शहरों में बिजली चली गई। इस खबर के आते ही दुनियाभर में पाकिस्तान चर्चा का विषय बन गया। ट्विटर पर भी #blackout ट्रेंड करने लगा और देखते ही देखते मीम बनने लगे। बताया जा रहा है तकनीकी खराबी की वजह से रात करीब 11।41 बजे कराची, इस्लामाबाद, लाहौर, पेशावर और रावलपिंडी समेत पूरा पाकिस्तान अंधेरे में डूब गया।

वैसे पूरे पाकिस्तान में ब्लैक आउट जनवरी 2015 में भी हो चुका है। इस बार हुए ब्लैक आउट के बारे में जानकारी देते हुए पाकिस्तान के ऊर्जा मंत्रालय ने ट्विटर करते हुए लिखा- 'पावर ट्रांसमिशन सिस्टम की फ्रीक्वेंसी में अचानक 50 से 0 की गिरावट की वजह से देशव्यापी ब्लैकआउट हो गया।' इसके अलावा मंत्रालय की तरफ से यह भी बताया गया है कि 'रात करीब 11 बजकर 41 मिनट पर कुछ तकनीकी दिक्कत की वजह से पूरे देश में ब्लैकआउट हो गया।'

'सड़क' को लेकर हुआ विवाद, ममता सरकार के खिलाफ हुआ धरना प्रदर्शन

नेपाल के प्रधानमंत्री आज नेशनल असेंबली को करेंगे संबोधित

डिप्टी CM मौर्य ने कसा अखिलेश यादव पर तंज, बोले- 'रंग बदलने की सच्चाई...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -