शहनाज ने हाथों से खाई जापानी डिश, फिर कही दिल जीत लेने वाली बात
शहनाज ने हाथों से खाई जापानी डिश, फिर कही दिल जीत लेने वाली बात
Share:

शहनाज गिल (Shehnaaz  Gill) की क्यूटनेस अक्सर ही उनके फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी है। उनका सादगी और क्यूटनेस से भरा एक नया विडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो चुका है। वीडियो 'बिग बॉस' फेम पंजाबी अभिनेत्री जापानी कुजीन को हाथों से खाती दिखाई दे रही है। इस वीडियो में शहनाज गिल बड़ी मासूम तरीके से बताती हैं कि उन्हें जापानी डिश सूशी बहुत पसंद है, और वह इसे हाथ से ही खाती हुई दिखाई दी है।

सूशी की दीवानी शहनाज: एक तरफ जहां कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां कैमरा देखते ही शो ऑफ  करने लग जाती है वहीं शहनाज गिल बिना शर्माए हाथों से ही खाना खाती दिखाई दी है। अधिकतर अभिनेत्रियां कैमरे के सामने खाने से कतराती हैं, जबकि शहनाज गिल दिल खोलकर देशी अंदाज में खाना खाने का मजा लेती दिखाई दे रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है, इसमें वह अपनी टीम के साथ वैनिटी में बैठी सूशी का इंतजार कर रही हैं, और अपनी टीम से जल्द से जल्द सूशी मंगाने के लिए बोल रही है।

 

चॉपस्टिक से नहीं आता खाना: वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल जापानी कुजीन को हाथों से खाती हुई नजर आ रही है। जबकि उनकी टीम उनसे बोलती है कि इसे चॉपस्टिक से खाओ। इस पर शहनाज बड़े ही सादगी से बोलती हुई दिखाई दे रही है कि उन्हें इन सब चीजों से खाना नहीं आता है। वह इसे हाथ से ही गोलगप्पे की तरह खाना ज्यादा पसंद करेंगी. अपनी बगल में एक शख्स को चॉप स्टिक्स का उपयोग करके खाते हुए देखकर शहनाज गिल ने बोला- देखो ये कितनी अच्छी तरह से खा रहा है. इसके बाद शहनाज गिल अपनी डिश को चटनी में डुबोकर खाती हुई दिखाई दे रही है

 

'काली' के विरोध में उतरे डाॅक्टर, दी बड़ी चेतावनी

नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाला एक्टर हुआ गिरफ्तार

साउथ की मूवी से मीरा ने की थी अपने करियर की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -