Share:
CID के इस मशहूर एक्टर को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में हुए भर्ती
CID के इस मशहूर एक्टर को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में हुए भर्ती

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर शो CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फड्निस को लेकर हैरतंअगेज खबर सामने आ रही है. दिनेश फड्निस मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट हैं. खबर आ रही है कि दिनेश को दिल का दौरा पड़ा है, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में एडमिट करना पड़ा है. 1 दिसंबर को दिनेश फड्निस एडमिट हुए. दयानंद शेट्टी ने इस बात को कन्फर्म किया है. 

बता दे कि दयानंद शेट्टी ने CID में दया का किरदार निभाया है. उन्होंने फ्रेड्रिक्स की तबीयत को लेकर अपडेट दिया है. दयानंद का कहना रहा कि हां, फ्रेड्रिक्स अभी हॉस्पिटल में एडमिट हैं. हालांकि, अब उनकी हालत में सुधार नजर आ रहा है. वो पहले से काफी स्टेबल दिखाई दे रहे हैं. उनकी बॉडी अच्छा रिस्पॉन्स दे रही है. प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द पूरी तरह ठीक होकर घर लौटेंगे. 

बता दें कि दिनेश फड्निस CID के शो में फ्रेडी बने थे. शुरुआत में इस शो में उनकी भूमिका एक गंभीर सब इंस्पेक्टर कि थी, मगर बाद में अपराध और गंभीरता के बीच इनके कैरेक्टर को जोड़ा गया. आजकल दिनेश मराठी फिल्मों में स्क्रिप्ट लिखते दिखाई देते हैं. स्क्रीन से वो गायब हैं. 90s के बच्चों के दिल में CID आज भी एक अलग जगह रखता है. कई बार टेलीविज़न पर इसके पुराने एपिसोड आते हैं, जिन्हें देखना कोई मिस नहीं करता है. इस शो की कास्ट को आज भी लोग याद करते हैं.  

अंकिता-विक्की की शादी पर मंडरा रहे खतरे को लेकर घबराई एकता कपूर, शेयर किया खास मैसेज

'सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी समय में उसके साथ थी शहनाज गिल', सालों बाद पारस छाबड़ा ने किया ये खुलासा

तेजस्वी प्रकाश से परेशान हुए करण कुंद्रा, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -