बॉयफ्रेंड समर्थ के साथ नेशनल TV पर ईशा ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर सब रह गए दंग

बॉयफ्रेंड समर्थ के साथ नेशनल TV पर ईशा ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर सब रह गए दंग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि सोहेल खान और अरबाज खान प्रतियोगियों को एक मजेदार टास्क देंगे। इस टास्क के लिए वह घर से कुछ गिने-चुने प्रतियोगियों को चुनेंगे। निर्माताओं ने शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो वीडियो साझा किया है जिसमें सोहेल और अरबाज स्वय को महाराजा के तौर पर संबोधित करते हैं तथा घर से चार प्रतियोगियों को अपने पास एक टास्क करने के लिए बुलाते हैं।

अरबाज खान और सोहेल खान यह टास्क करने के लिए अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय और समर्थ को चुनते हैं। चारों को एक ही मेज पर बिठाया जाता है तथा फिर एक-एक करके सबको अवसर दिया जाएगा कि वह बाकी प्रतियोगियों को रिएक्ट करने पर विवश करें। मेज पर बैठे बाकी के प्रतियोगियों में जो पहले हंस जाएगा वो इस टास्क से एलिमिनेट हो जाएगा। यह कहने को एक बड़ा ही आसान मगर मजेदार गेम था। इसमें पहले समर्थ को अवसर प्राप्त हुआ जिसने विग पहनकर एक्टिंग की तथा अभिषेक अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही समर्थ के बाद दूसरा मौका अंकिता लोखंडे को मिला जिन्हें एक गैस का उपयोग करके अपनी आवाज बदलनी थी। अंकिता लोखंडे ने अपनी आवाज के माध्यम से समर्थ और ईशा को हंसाने का बड़ा प्रयास किया मगर वह नाकाम रहीं। अंकिता के बाहर होने के बाद इस खेल में केवल ईशा और समर्थ बचे थे। मौका ईशा को मिला और रिएक्शन निकलवाना था समर्थ से। ईशा ने पहले अपने बॉयफ्रेंड समर्थ के पांव पर वैक्सिंग की। मगर समर्थ ने जरा भी रिएक्शन नहीं दिया। आहिस्ता-आहिस्ता ईशा ने दर्द का लेवल बढ़ाना शुरू कर दिया। फिर ईशा ने उसके हाथ पर वैक्स किया तथा समर्थ ने पलक तक नहीं झपकी। फिर ईशा ने वैक्स स्ट्रिप समर्थ के गाल पर लगा दिया तथा जब इसे खींचने वाली थी कि प्रतियोगियों ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया कि वह गलत कर रही है।

अनुराग डोभाल ने उतारी सलमान खान की नक़ल, फिर एक्टर से पड़ेगी लताड़

विक्की जैन की माँ से नाराज हुई अंकिता लोखंडे की माँ, कैमरे में रिकॉर्ड हो गई दोनों की बातें

'तू दूर से बात कर तेरे मुंह से...', अंकिता लोखंडे और नील भट्ट में छिड़ी जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -