अनुष्का ने अपनाया पुराने जमाने की अभिनेत्रियों का लुक, देखने वालों के उड़े होश
अनुष्का ने अपनाया पुराने जमाने की अभिनेत्रियों का लुक, देखने वालों के उड़े होश
Share:

अनुष्का शर्मा एक बेहतरीन अदाकारा हैं और हाल में उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ से खुद को अलग कर लिया है। जी हाँ और इसकी जिम्मेदारी उन्होंने अपने भाई कर्णेश शर्मा को सौंप दी। आपको बता दें कि इस प्रोडक्शन हाउस के तहत हाल ही में बनी फिल्म ‘Qala’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में अनुष्का ने कैमियो किया और इसमें वह विंटेज लुक में दिखीं। अब इसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफें हुईं हैं और इस दौरान के फोटोज भी सामने आये हैं।

दुबई सोना खरीदने पहुंचीं एक्ट्रेस दीपिका, बताया वहां का भाव

अनुष्का शर्मा की ये सभी तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट हैं। इसमें वह पुरानी फिल्मों की एक्ट्रेस के तरह पोज देते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं अनुष्का शर्मा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फैंस से मिले प्यार का आभार जताया है। जी दरअसल, ‘Qala’ में अनुष्का के कैमियो और लुक की काफी तारीफें सोशल मीडिया पर हो रही हैं। इन तस्वीरों में अनुष्का की खूबसूरती की तुलना नरगिस जैसी दिवंगत एक्ट्रेस से तुलना की जा रही थी।

आप देख सकते हैं अनुष्का शर्मा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “कोई कैसे उन्हें ये समझाये। अनविता दत्ता आप ही बतायें। Qala की जर्नी का हिस्सा बनने पर प्यार, प्यार और प्यार मिला।” वैसे हम आपको यह भी बता दें, अनविता दत्ता ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है। वह इसकी राइटर भी हैं। फिल्म से दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने डेब्यू किया है। इसमें तृप्ति डिमरी, स्वास्तिका मुखर्जी भी हैं।

SURI CRUISE के साथ डिनर पर निकली ये एक्ट्रेस

एकता कपूर की 'संस्कारी बहू' बनेगी इंडियन आइडल की ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

मौलवियों से डरी केरल सरकार, 'बेटा-बेटी एक समान' वाली शपथ ली वापस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -