ससुराल पहुंची शीतल ठाकुर, हुआ भव्य स्वागत
ससुराल पहुंची शीतल ठाकुर, हुआ भव्य स्वागत
Share:

कई बेहतरीन वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुके एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने बीती 18 फरवरी को अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) के साथ सात फेरे लिए हैं। आपको बता दें कि इस जोड़े ने हिमाचल प्रदेश जाकर प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई और अब तक दोनों के शादी के फोटोज वायरल हो रहे है। दोनों की शादी की तस्वीरों को फैंस ने खूब प्यार दिया। अब इन सभी के बीच नई-नवेली दुल्हन शीतल का ससुराल में भव्य स्वागत हुआ है।

इसी के साथ ही उनकी पहली रसोई (Sheetal Thakur Pahli Rasoi) की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। हाल ही में शीतल ठाकुर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पांच तस्वीरों की एक सीरीज (Sheetal Thakur Post) साझा की है। इसमें से पहली पिक्चर में वो गृह प्रवेश करती, दूसरी में उनके पैरों के छाप, तीसरी में शादी के बाद एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो, चौथी में शीतल की पहली रसोई में बना हलवा, तो पांचवीं और आखिरी फोटो में विक्रांत और शीतल कार में बैठकर सेल्फी लेते देखे जा सकते हैं।

आप सभी देख सकते हैं अपनी इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है 'होमकमिंग' (Homecoming)। इस पोस्ट में न्यूली वेड्स कपल की कैमेस्ट्री देखते ही बनती है और दोनों का लुक भी कमाल का है। काम के बारे में बात करें तो विक्रांत मैसी जल्द ही Zee5 की फिल्म 'लव हॉस्टल' (Love Hostel) में नजर आएंगे।

Russia Ukraine war देख अरशद वारसी को आया मजा लेकिन बुरे फंसे

Ukraine Russia War: यूक्रेन में फंसे 18 हजार भारतीय छात्रों की चिंता में डूबे सोनू सूद

Russia-Ukraine war: यूक्रेन को बचा सकते हैं बॉबी देओल,रूसी सैनिकों को मार गिराने वाले वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स