शीना व मिखाइल मेरे बच्चे, इंद्राणी से नहीं की शादी : सिद्धार्थ

Sep 01 2015 11:12 AM
शीना व मिखाइल मेरे बच्चे, इंद्राणी से नहीं की शादी : सिद्धार्थ

मुंबई : रहस्यमयी शीना हत्याकांड को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे है. इस हत्याकांड से जुड़े किरदार धीरे-धीरे सामने आ रहे है. हाल ही में इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति और शीना बोरा व मिखाइल बोरा के पिता बताए जा रहे सिद्धार्थ दास ने इंद्राणी से शादी की बात को ख़ारिज कर दिया है. सिद्धार्थ ने कहा कि 'मेरी और इंद्राणी की शादी नहीं हुई है.' हालाँकि सिद्धार्थ ने इस बात को माना कि शीना बोरा व मिखाइल बोरा उसके और इंद्राणी के ही बच्चे है. सिद्धार्थ ने कहा कि शीना का जन्म 1987 और मिखाइल का जन्‍म 1988 में हुआ था.

सिद्धार्थ ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि, 'इंद्राणी और मेरी मुलाकात गुवाहाटी में पढ़ाई के दौरान हुई थी. इस दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों तीन साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे. इसके बार इंद्राणी मुझे छोड़कर चली गई.' सिद्धार्थ ने इंद्राणी के बारे में बताए हुए कहा कि इंद्राणी को पेसो से बहुत प्यार था. वह मेरे स्टेटस से खुश नहीं थी.

सिद्धार्थ ने कहा कि शीना बोरा व मिखाइल बोरा उसके बच्चे है, यह साबित करने के लिए वह DNA टेस्ट करवाने के लिए भी तैयार है. बता दे कि सिद्धार्थ दास इस समय कोलकाता के दमदम में रहते हैं और एक फैक्‍ट्री में काम करते हैं. वहीँ दूसरी तरफ पुलिस शीना की हत्या की मुख्य वजह जानने के लिए तीनों आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय का नार्को टेस्ट और लाई डिटेक्टर टेस्ट कर सकती है.