निर्भया मामले पर शीला दीक्षित का विवादित बयान, कहा मीडिया ने बढ़ा चढ़ा कर दिखाया
निर्भया मामले पर शीला दीक्षित का विवादित बयान, कहा मीडिया ने बढ़ा चढ़ा कर दिखाया
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की पूर्व सीएम और उत्तर-पूर्व लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शीला दीक्षित ने निर्भया सामूहिक दुष्कर्म मामले पर बड़ा बयान दिया है. शीला दीक्षित ने कहा है कि निर्भया दुष्कर्म मामले को बहुत बड़ा करके दर्शाया गया. जबकि आज भी ऐसी कई घटनाएं हो रही हैं, किन्तु अखबारों में उन्हें बहुत कम स्थान दिया जाता है. 

एक साक्षात्कार में शीला दीक्षित से जब सवाल पुछा गया कि दिल्ली में महिला सुरक्षा की स्थिति पर आपका क्या कहना है तो शीला ने कहा कि जहां तक पुलिस के हस्तक्षेप की बात है, उसमें पूरा दखल केंद्र सरकार का रहता है क्योंकि दिल्ली सरकार एक पुलिसकर्मी की ड्यूटी तक नहीं बदल सकती है. इस दौरान जब 2012 के निर्भया दुष्कर्म मामले के बारे में उनसे सवाल किया गया तो शीला दीक्षित ने उसके लिए मीडिया पर भी प्रतिक्रिया की.

शीला दीक्षित ने निर्भया मामले को लेकर कहा कि मीडिया में इस मामले को बहुत बढ़ाकर दिखाया गया. शीला ने इसके पीछे क्राइम रेट की दलील भी दी. उन्होंने कहा कि आज भी निर्भया जैसी कई वारदातें हो रही हैं, लेकिन अखबारों में उन्हें बहुत कम जगह दी जाती है. केंद्र और दिल्ली सरकार का हवाला देने पर शीला दीक्षित से जब यह सवाल किया गया कि दिल्ली में महिला सुरक्षा का समाधान क्या है तो उन्होंने कहा कि यह मुद्दा केंद्र सरकार व संसद के हाथ में है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अगर वे संसद पहुंची तो इस मुद्दे को वहां उठाएंगी.

येचुरी के बयान पर भड़के रामदेव, कहा- ईसाईयों या मुग़लों के अत्याचारों को हिंसा कह पाएंगे..

वोटबैंक की राजनीति के कारण फिर सिमी को बढ़ावा दे रही है कमलनाथ सरकार : शाह

केजरीवाल ने कहा था नाचने वाला, अब मनोज तिवारी ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -