आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BOYCOTTSonyTV
आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BOYCOTTSonyTV
Share:

श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar Murder) का कत्ल उसके प्रेमी और लिव इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Ameen Poonawala) ने कर दिया था और शव को 35 टुकड़ों में काटकर जंगल में जा फेंके। इस हत्याकांड की जाँच दिल्ली पुलिस अब तक कर रही है। लेकिन, TV मीडिया इस घटना को दिखाने के दौरान पात्रों की पहचान बदली जा चुकी है, इससे लोगों में गुस्सा फैल गया है। सोनी टीवी (Sony TV) ने 27 दिसंबर को अपने प्रसिद्ध ‘क्राइम पेट्रोल’ (Crime Petrol) के एक एपिसोड में इस हत्याकांड को ‘अहमदाबाद-पुणे मर्डर’ (Ahmedabad-Pune Murder) नाम से प्रसारित भी किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि यह एपिसोड श्रद्धा वालकर कत्ल का नाट्य रूपांतरण है। इसमें थोड़ा-बहुत परिवर्तन किया गया है। घटना से जुड़े मुंबई-दिल्ली को अहदाबाद-पुणे कर दिया गया है।

इस नाट्य रूपांतरण में श्रद्धा और आफताब का धर्म बदलकर दर्शाया गया है। इसमें श्रद्धा का नाम ईसाई लड़की एना फर्नांडिस दिया गया था, जबकि उसका कत्ल करने वाले आफताब का हिंदू नाम मिहिर रखा गया है। जिसमे मिहिर की माँ धार्मिक प्रवृत्ति की है जो मंदिर जाती है। एना और मिहिर मंदिर में शादी करते हैं और पुणे शिफ्ट हो जाते हैं।

 

 

जिसका एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। लोगों का इस बारें बोलना है कि हत्यारा का धर्म हिंदू क्यों दिखाया गया, जबकि वास्तविक हत्यारा मुस्लिम पक्ष का है। थोड़ा-बहुत परिवर्तन करना ही था, तो धर्म को छिपाने की क्या जरूरत थी। इसमें हत्यारे को हिंदू दिखाने पर लोग भड़क गए और ट्विटर पर #BOYCOTTSonyTV ट्रेंड करने लग गया है। एपिसोड में दिखाया गया है कि शादी के उपरांत मिहिर एना से मारपीट करता है। मिहिर के गुस्से को कम करने के लिए उसकी माँ एना को मंदिर में चढ़ाया हुआ कलावा देती है और कहती है कि उसे मिहिर के हाथ में बाँध दे। हालाँकि, उसका गुस्सा कम नहीं होता और वह एना का कत्ल भी कर दिया है।

एना की हत्या करने के उपरांत मिहिर उसके शव को बाथरूम में ले जाता है और उसे धारदार हथियार से टुकड़ों में काट डाला। उन टुकड़ों को पॉलीथीन में डालकर फ्रीज में रखता है और उसी फ्रीज पानी निकालकर पीता है। ट्विटर यूजर का इस बारें में बोलना था कि शो में हिंदू धर्म को निशाना बनाया गया है और आफताब के अपराध को छिपाने का प्रयास भी किया गया है।

खबरों का कहना है कि वास्तविक घटना में आफताब ने बंबल ऐप पर श्रद्धा से दोस्ती की थी और फिर अपने प्रेमजाल में फँसाकर वह श्रद्धा के साथ लिव इन में रहने लग गए थे। जब श्रद्धा ने आफताब पर विवाह का दबाव बनाया तो वह मुंबई से दिल्ली में जंगली इलाके देखकर शिफ्ट हो चुके है। यहाँ उसने श्रद्धा की हत्या कर शव को 35 टुकड़ों में काटा और धीरे-धीरे पास के जंगल में फेंकता था। आफताब अभी पुलिस की हिरासत में और मामले को लगातार छिपाने की कोशिश कर रहा है। उसका नार्को टेस्ट भी हुआ है।

उर्फी के खिलाफ इस बीजेपी नेता ने की शिकायत तो भड़की एक्ट्रेस, कहा- "काम नहीं है पॉलिटिशंस के पास..."

कॉन्सर्ट के बीच रोमांटिक हो गए BIGG BOSS के ये दो कंटेस्टेंट

'शीजान की मानसिक स्थिति ठीक नहीं, वो भी कर लेगा सुसाइड', एक्टर के वकील का चौंकाने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -