Video : प्लेन में ही महिला ने दी सबको मारने की धमकी
Video : प्लेन में ही महिला ने दी सबको मारने की धमकी
Share:

यदि आप कभी हवाई यात्रा कर रहे हो और अचानक से कोई खड़ा होकर कहने लगे कि वो सभी को जान से मार देगा तो लाज़मी सी बात है कि आप भी डर जायेंगे. ऐसी ही घटना शनिवार को देखने को मिली. जब पोर्टलैंड से फ्लाइट चली उस फ्लाइट में मौजूद एक महिला पैसेंजर बाथरूम में गई और वहां सिगरेट पीने लगी. जब फ्लाइट अटेंडर ने उन्हें सिगरेट पीते हुए पकड़ लिया तो महिला ने जमकर हंगामे करना शुरू कर दिया.

दरअसल घटना कुछ ऐसी हुई थी कि जब महिला सिगरेट पीकर बाथरूम से बाहर आई तो सभी को सिगरेट की स्मेल आने लगी जिसके बाद बाथरूम में जाकर चेक किया तो महिला ने वहां स्मोकिंग की हुई थी. महिला बाथरूम से आने के बाद अपना ऑक्सीजन मास्क लगाकर बैठ गई. इसके थोड़ी बाद जब वो फिर उठकर जाने लगी तो फ्लाइट अटेंडर ने उन्हें कही जाने से रोक दिया. इसके बाद महिला ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया. वो धमकी देने लगी और कहने लगी की सभी को जान से मार डालेगी. अटेंडर ने उन्हें कई बार समझाने की और अपनी सीट पर बैठाने की कोशिश भी की लेकिन महिला ने उनकी एक न सुनी. ये ड्रामा करीब आधे घंटे तक चलता रहा.

जब ड्रामा खत्म नई हुआ तो प्लेन को इमरजेंसी लैंडिंग कराने का फैसला लिया और उस महिला को सैक्रामेंटों में फ्लाइट से उतार दिया. आप भी इस वीडियो में महिला का हंगामा देख सकते है. इस वीडियो को KOIN 6 नाम के यूट्यूब चैनल ने पोस्ट किया है.

50 साल से वीरान है ये शहर, माना जाता है Ghost Town

नहीं बढ़ने दिए जाते महिलाओं के पैर, ऐसी है परंपरा

ये हॉट डांस वीडियो देखकर मचल जायेगा मन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -