50 साल से वीरान है ये शहर, माना जाता है Ghost Town

50 साल से वीरान है ये शहर, माना जाता है Ghost Town
Share:

हर जगह कोई ना कोई न कोई इंसान रहता ही है. लेकिन किसी ऐसे शहर के बारे में जानते हैं जहाँ पर एक भी इंसान न हो ? नहीं जानते होंगे, तो आज हम आपको ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर हैरान रह जायेंगे आप. भूत प्रेतों की बात तो कई सुनी है आपने, लेकिन ये असल में होते हैं या नहीं ये कोई नहीं जनता ना कभी कोई साबित कर पाया है. आपको बता दे, दरअसल, अमेरिका के Arizona में मौजूद है ये शहर जिसे अब घोस्ट टाउन के नाम से जाना जाता है.

यहाँ से कोई नहीं गुज़रता और जो गुज़रता है वो किसी मज़बूरी में गुज़रता है. इस शहर से कई बड़ी और भूत की बातें जुडी हुई हैं. इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं जहाँ से कोई भूलकर भी नहीं निकलना चाहता है. ये भी कहा जाता है कि ये शहर पिछले 50 साल से वीरान पड़ा है. इतना ही नहीं ये जगह इतनी डरावनी है कि यहां कई हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हुई जिनमें इसे 'घोस्ट टाउन' के रूप में ही दिखाया गया है.

इन खास फोटोज को क्लिक किया है फोटोग्राफर जेफ हेगरमैन ने  जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इस शहर से अमेरिका के बेहद ही खतरनाक अपराधी का नाम जुड़ा हुआ है जिसने सैंकड़ों लोगों को मौत के घाट उतारा था. इस अपराधी का नाम है 'बिली द किड'. बिली यहां से गुजरने वालों को लूट लिया करता था और महिलाओं को बंधक बना लेता था. तभी ये जगह शापित मानी जाती है और यहाँ जो भी बसने आता है वो जिन्दा नहीं बचा जाता.

 

ये है दुनिया की सबसे खतरनाक भूतिया जगह

अभी से जान लें कि मरने के बाद आपकी आत्मा भटकेगी या फिर आप भूत बनेंगे

भूतों से डरता है हॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -