'वो मेरी है, बारात लेकर मत आना, नहीं तो श्मशान बना दूंगा', दूल्हे को दुल्हन के आशिक ने दी धमकी
'वो मेरी है, बारात लेकर मत आना, नहीं तो श्मशान बना दूंगा', दूल्हे को दुल्हन के आशिक ने दी धमकी
Share:

हापुड़: यूपी के हापुड़ से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने दूल्हे के घर के बाहर पोस्टर लगाए हैं कि वह तय जगह पर शादी के लिए न जाए नहीं तो उसे जान से मार दिया जाएगा। इस घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है, वहीं पुलिस अब इस मामले की तहकीकात में जुट गई है। 

दूल्हे के घर पर चिपके पत्र में लिखा है कि "दूल्हे राजा... वो मेरी है, बारात लेकर मत आना, नहीं तो श्मशान बना दूंगा, कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा, वो मेरी है... बारात लेकर मत आना, नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा। बारात को श्मशान बना दूंगा। जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो, वही बारात में आए। अभी ये सिर्फ हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी। - यार डिफॉल्टर।" 

यह घटना जनपद हापुड़ जिले के सिंभावली कोतवाली इलाके के फरीदपुर गांव की है। धमकी भारा मैसेज दूल्हे के घर के बाहर और क्षेत्र के आसपास कई जगह पर चिपकाएक गए हैं। इस धमकी भरे पोस्टर से गांव से सभी लोग परेशान हैं। पीड़ित दूल्हे जय सिंह ने थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। प्राप्त खबर के अनुसार, यह घटना 27 और 28 जनवरी के रात करीब 2।15 बजे की बताई जा रही है। इसके साथ ही अपराधियों ने आस-पड़ोस वालों के घर बोतल में पेट्रोल बम फेंका। इसके फटने से दूल्हा एवं उसके परिवार के लोग जाग गए। अवैध कट्टे से तीन राउंड फायर भी किए गए। इस घटना के पश्चात् से हर कोई दहशत में है। क्षेत्र के एसपी अभिषेक वर्मा के आदेश पर धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ सिंभावली थाने में शिकायत दर्ज कर ली गई है। अपराधियों की तलाश की जा रही है तथा पुलिस अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दे रही है।

ममता बनर्जी ने फिर किया CAA का विरोध, केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना

चार साल बाद जिंदा हुए बुजुर्ग, देखकर भावुक हुए DM और फिर...

शाहरुख़ को पिस्तौल देने वाला वसीम बरी, कोर्ट बोली- उसका खुद गुनाह कबूल करना कानूनन मान्य नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -