लव एंड हिप हॉप फेम जेसिका डाइम को शॉन विलियम्स ने किया शादी के लिए प्रपोज़
लव एंड हिप हॉप फेम जेसिका डाइम को शॉन विलियम्स ने किया शादी के लिए प्रपोज़
Share:

अगर जेसिका डाइम कभी लव एंड हिप हॉप : अटलांटा छोड़ना चाहे तो अब वह एनबीए स्टार शॉन विलियम्स से शादी के प्रस्ताव को स्वीकार करने के बाद बास्केटबॉल वाइव्स की कास्ट में आराम से शामिल हो सकती हैं। इस 31 वर्षीय पूर्व एग्जॉटिक डांसर ने 5 अप्रैल को एक विशाल मार्क्विज आकार की हीरे की अंगूठी को एक बैंड के साथ दिखाया जिसमें बहुत से स्पार्की स्टोन्स भी लगे हुए थे.

उन्होंने अपने स्नैपचैट वीडियो पर यह अंगूठी दिखाते हुए कैप्शन लिखा कि 'ईश्वर अच्छा है, भावी श्रीमती विलियम्स।' उनके भावी पति शॉन, हाल ही में डेट्रायट पिस्टन के लिए खेल रहे थे और अभी टीमों के बीच में हैं. वह और जेसिका दोनों मेम्फिस हैं, टीएन के मूल निवासी हैं और अब महीनों से एक दुसरे से डेटिंग कर रहे हैं. सेक्सी जेसिका को जनवरी में अपनी बर्थडे पार्टी में अपने इस 6 फुट 9 इंच लंबे हैंडसम बॉयफ्रेंड के साथ देखा गया था जिसकी फोटो जेसिका ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी.

यह शानदार पार्टी विलियम्स की तरफ से रखी गयी थी और उन्होंने खास तौर पर उस पार्टी में ख़ास तौर पर कप केक्स को जेसिका के मिक्सटेप कवर्स से सजाया था. जेसिका ने उस वक्त विलियम्स के लिए अपने प्यार को जाहिर किया था और तब से लेकर उनका रिलेशनशिप इतना मजबूत होता गया और अब ये दोनों शादी करने जा रहे हैं. उनकी इंगेजमेंट की खबरें शायद लव एंड हिप हॉप के फेन्स के लिए अच्छी खबर नहीं होगी क्योंकि उस शो के स्टोरी लाइन के हिसाब से फिलहाल वो शो में फेटी वेप के एक्स मॉडल एलेक्सिस स्काई से डेट कर रही हैं. असल ज़िन्दगी तो असल होती है और असल ज़िन्दगी में तो जेसिका को अपना हीरो मिल चूका है.

ऐसे तैयार किये जाते हैं हॉलीवुड फिल्मों में भूत के करैक्टर, देखिये Behind the Scene फोटोज

सेलेना की कम बैक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल, Must Watch

प्रियंका चोपड़ा विश्व की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला है तो पहले स्थान पर कौन है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -