शत्रुघ्‍न सिन्‍हा होंगे गुजरात के अगले मुख्‍यमंत्री !
शत्रुघ्‍न सिन्‍हा होंगे गुजरात के अगले मुख्‍यमंत्री !
Share:

शीर्षक देखकर आप चौंकिए मत. जिस दिन गुजरात की सीएम आनंदी बेन पटेल ने इस्तीफा दिया है , उसी दिन रात को संता को सपना आया और उसने इस सपने को खबर बनाकर बंता को सुनाया कि गुजरात में आनंदी बेन पटेल के इस्‍तीफे के बाद बीजेपी को उत्‍तराधिकारी मिल गया है और पार्टी बिहारी बाबु शत्रुघ्न सिन्हा को गुजरात का अगला मुख्‍यमंत्री बनाने वाली है. बता दें कि पिछले कई दिनों से शत्रुघ्‍न के बीजेपी से नाराज होने की खबरें सुर्खियों में रही हैं.

संता ने कहा कि आनंदीबेन ने उम्र की वजह से इस्‍तीफा दिया है. इसी के बाद पार्टी ने ये फैसला किया कि गुजरात को एक ऐसा मुख्‍यमंत्री देना चाहिए जो जोश से भरा रहता हो. बिहारी बाबू को गुजरात का अगला मुख्‍यमंत्री इसीलिए बनाया जाएगा. शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को बिहार से गुजरात भेजा जाना तय है. पार्टी ने यह कदम उनकी नाराजगी को दूर करने के लिए उठाया है. माना जा रहा है कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा अब कम से कम पार्टी को खामोश नहीं कर पाएंगे.

केंद्रीय मंत्री बनने का सपना देखने वाले शत्रुघ्न सिन्हा के लिए संता के सपने वाला ऑफर भी बुरा नहीं है. गुजरात में सपनों में विकास के जरिये वे पीएम मोदी की नजर में अपनी बिगड़ी छवि सपनोंमें फिर बना सकते हैं. इससे भविष्य में केंद्रीय मंत्री बनने वाले सपने में मदद ही मिलेगी. पार्टी द्वारा सपने में दिया गया यह चांस बिहारी बाबु को खोना नहीं चाहिए. सपनों में आलाकमान की नजरों में चढ़ गए तो अगले सपनों में भी तरक्की की गुंजाइश बनी रहेगी.लेकिन अच्छे सपने देखने के लिए उन्हें सोना पड़ेगा क्योंकि खुली आँखों से देखे जाने वाले उनके सपने तो कभी पूरे नहीं होंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -