प्रियंका वाड्रा के मुरीद हुए शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- उन्हें देखकर इंदिरा जी की याद आ गई

प्रियंका वाड्रा के मुरीद हुए शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- उन्हें देखकर इंदिरा जी की याद आ गई

पटना: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुए नरसंहार पर योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था. उन्हें सोनभद्र जाने से रोक दिया गया, जिसके खिलाफ प्रियंका ने धरना दिया. प्रियंका वाड्रा के इस एक्शन की कांग्रेस नेता और पटना साहिब से पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने जमकर प्रशंसा की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रियंका ने इससे उन्हें पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की याद दिला दी. इसके साथ ही शत्रु ने लिखा कि अब उन्हें पार्टी अध्यक्ष की कमान संभाल लेनी चाहिए.

सोमवार सुबह शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रियंका गांधी को लेकर एक के बाद एक ट्वीट किए. उन्होंने लिखा कि सोनभद्र में जो कुछ हुआ उसको लेकर प्रियंका गांधी जिस तरह एक्शन में आई उससे इन्हे पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की याद आ गई. बेलची प्रकरण के दौरान जिस तरह इंदिरा गांधी हाथी पर सवार होकर पहुंची थी, ये कुछ उसी तरह ही था. प्रियंका गांधी पूरे जोशो जूनून के साथ वहां पर पहुंचीं और उन्होंने गिरफ्तारी को भी हंसते हुए स्वीकार किया.

पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि प्रियंका ने इस मामले में काफी शानदार तरीके से काम किया. मैं उनसे अपील करना चाहता हूं कि पार्टी की अध्यक्ष बनकर हमारा नेतृत्व करें. यदि ऐसा होता है तो ये कांग्रेस पार्टी के मनोबल के लिए बेहद अच्छा होगा. वह एक रोल मॉडल हैं साथ ही साथ एक बेहतरीन नेता हैं. दूसरी पार्टियों को भी उनसे सीख लेना चाहिए और उन्हें फॉलो करना चाहिए.

सपा विधायक नाहिद हसन का विवादित बयान, मुस्लिम समुदाय को दी ये सलाह

VIDEO: बिहार में बाढ़ पीड़ितों को तीन दिन से नहीं मिला खाना, आख़िरकार फूटा गुस्सा और फिर..

ममता के आरोपों पर बीजेपी ने किया पलटवार