VIDEO: बिहार में बाढ़ पीड़ितों को तीन दिन से नहीं मिला खाना, आख़िरकार फूटा गुस्सा और फिर..

Jul 22 2019 10:58 AM
VIDEO: बिहार में बाढ़ पीड़ितों को तीन दिन से नहीं मिला खाना, आख़िरकार फूटा गुस्सा और फिर..

कटिहार: बिहार के 12 जिलों में बाढ़ का प्रकोप अब भी जारी है. लोग अपने अपने घरों को छोड़कर सुरक्षित स्थानों पर शरण लिए हुए हैं. इस बीच रविवार को एक बार फिर कोसी के जलस्तर में बढ़ोतरी दर्ज की गई है. इलाके की कई नदियां अभी भी खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं. वहीं, बाढ़ को देखते हुए पीड़ितों के लिए बनाए गए कम्यूनिटी किचन में खाना नहीं होने पर आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया. 

कटिहार के कदवा में खाने नहीं होने की वजह से यह स्थिति उत्पन्न हुई. वहीं, एक बाढ़ पीड़िता ने बताया है कि मंत्री नहीं आते हैं तो खाने के लिए नहीं दिया जाता है. तीन दिन से खाने को कुछ नहीं दिया गया है. आज मंत्री आए हैं तो सबको खाना दिया जा रहा है. वहीं सीएम नितीश कुमार आते हैं तो खाना बनता है, किन्तु खाने के लिए थाली नहीं दी जाती है. झगड़ा करने पड़ थाली मिलती है. 

वहीं, रविवार को कटिहार में बाढ़ का निरिक्षण करने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर उनका हाल चाल जाना. नीतीश कुमार खुद किचन और दवा वितरण का मुआयना किया. लोगों में सीएम नितीश से जिला प्रशासन के द्वारा सरकारी राहत सहायता और सुविधा नहीं मिलने की शिकायतें भी की. सीएम नितीश कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी पूनम कुमारी को तलब किया और कई जरुरी निर्देश दिए. 

 

ममता के आरोपों पर बीजेपी ने किया पलटवार

राहुल गाँधी ने दिया इस्तीफा, अब पुणे का ये इंजिनियर बनना चाहता है कांग्रेस का 'सरदार'

शिवसेना ने लगाई सीएम कुमारस्वामी की क्लास, कर्नाटक के नाटक को लेकर कही ये बात