नोटबंदी को लेकर सरकार ने ठीक से नहीं किया होमवर्क
नोटबंदी को लेकर सरकार ने ठीक से नहीं किया होमवर्क
Share:

पटना। बिहार के पटना साहिब से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और लोकप्रिय फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भारतीय जनता पार्टी की आलोचना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि नोटबंदी को लेकर भाजपा और केंद्र सरकार ने ठीक से स्थितियों का अध्ययन नहीं किया। इसके लिए टीम ने सही तरह से होमवर्क नहीं किया। इतना ही नहीं ऐसा करने से आमजन को परेशानियां हुई हैं।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का कहना था कि हालांकि नोटबंदी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक बड़ा अभियान चलाया। लोगों को 30 दिसंबर तक कुछ और परेशानी होगी मगर इसके बाद जरूर उनकी परेशानी कम होगी। शत्रुघ्न सिन्हा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो कदम उठाया गया है उससे गृहिणियों द्वारा बचा कर रखी गई राशि बेकार हो गई।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी को लेकर सरकार ने जो तैयारी की वह पूरी नहीं थी। उन्होंने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी को लेकर वे कुछ नहीं कहना चाहते हैं उनके राजनीतिक कैरियर की बात है तो तो ऐसे वरिष्ठ व्यक्ति के लंबे कैरियर को लेकर वे कुछ नहीं कहेंगे। उन्होंने नोटबंदी के खिलाफ आरजेडी के प्रमुख लालू प्रसाद यादव द्वारा आंदोलन चलाए जाने को लेकर कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया।

मर रहे है लोग, नहीं पूरा हुआ नोटबंदी का उद्देश्य : ठाकरे

नसबंदी की तरह फेल हो गई है नोटबंदी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -