शत्रुघ्न ने ली चुटकी, तेजस्वी योग्य कुंवारे

पटना : बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुये यह कहा है कि वे बिहार में योग्य कुंवारे है और उन्हे अपना स्वयंवर रचाना ही चाहिये। दरअसल बीते कुछ दिनों पहले तेजस्वी यादव को विवाह के प्रस्ताव आये थे और इसे लेकर ही शत्रुघ्न ने तेजस्वी को लेकर चुटकी ली है।

तेजस्वी ने कार्यालयीन मोबाइल पर समस्याओं को भेजने के लिये लोगों से कहा था, समस्यायें तो कम सुनाई गई लेकिन तेजस्वी को शादी के आॅफर जरूर आने लगे थे। बीजेपी सांसद ने कहा है कि तेजस्वी यादव बिहार के योग्य कुंवारे है तो उनके पास शादी के आॅफर आने ही चाहिये। उन्होंने मजाकिये लहजे में यह भी कहा कि आने वाले समय तक तेजस्वी के लिये शादी के प्रस्ताव का आंकडा पचास हजार पार हो जाना चाहिये।

शत्रुघ्न ने यह बात बिहार चैंबर आॅफ काॅमर्स की सालगिरह पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान कही थी। उन्होंने तेजस्वी को लेकर ओर भी कुछ बातें कही थी। गौरतलब है कि बीजेपी सांसद सिन्हा अपनी वाकपटुता के लिये प्रसिद्ध है लेकिन अपनी बयानबाजी के कारण वे विवाद का भी कारण बन जाते है। उन्हें जुबान पर लगाम रखने के लिये पार्टी नेता कई बार कह चुके है, बावजूद इसके सिन्हा अपनी बात कहने से चूकते नहीं है।

उरी हमले को लेकर केन्द्र सरकार पर सवाल उठाये तेजस्वी यादव ने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -