रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- "प्‍लेयर ऑफ द टूर्नामेंट की दौड़ में जावेद मियांदाद"
रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा-
Share:

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) अक्सर मैदान के बाहर अपने व्यवहार की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं. कभी हाथ में बीयर बोतल के कारण तो कभी अटपटे बयानों की वजह से, ज्यादातर वो बीयर के कारण ही फैंस के निशाने पर रहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने उन दो व्यक्ति के नाम बताए, जिनके साथ वे बीयर पीना चाहते हैं. दरअसल कोरोना वायरस के कारण कुछ समय से पूरा देश लॉकडाउन है, जिसके चलते सभी दुकानें तक बंद थी, मगर 3 मई को दो सप्ताह के लिए व लॉकडाउन बढ़ाने के बाद कई जगहों पर शराब की दुकानें भी खोल दी गई है. ऐसे में इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने बोला कि उनका एरिया ऑरेंज जोन में आता है, ऐसे में कई स्थान दुकान खुल गई है. वह बीयर पीने में कोई समय बर्बाद नहीं करेंगे. शास्त्री ने अपने समय की अपनी टीम के उन दो साथियों के भी नाम बताए, जिनके साथ वह बीयर का मजा लेना चाहते हैं. रोजर बिन्नी व लक्ष्मण शिवरामकृष्णन को उन्होंने चुना, जिनके साथ वह इस समय बीयर पीना चाहते हैं.

क्रिकेट से जुड़े किस्से किए शेयर: इस इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने क्रिकेट को लेकर भी बहुत ज्यादा बातें की. उन्होंने इस मौके पर 1985 वर्ल्ड चैंपियनशिप के बारे में भी बात की, जिसमें उन्हें बेहतरीन प्रदर्शन के लिए ऑडी कार मिली थी. उन्होंने ऑडी कार से जुड़ा एक रोचक किस्सा भी बताया कि पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने ऑडी कार हासिल करने के लिए पूरा दम लगा दिया था.

ध्यान भटकाने की प्रयास कर रहे थे मियांदाद: शास्त्री ने बताया कि प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट की दौड़ में जावेद मियांदाद भी खुद को मुकाबले में मान रहे थे. इस टूर्नामेंट के फाइनल में हिंदुस्तान ने शास्त्री व श्रीकांत के अर्धशतक के दम पर पाकिस्तान को हरा दिया था. शास्त्री ने बोला कि जावेद मियांदाद के पास ऑडी जीतने का मौका नहीं था, मगर फिर भी वो उनका ध्यान भटकाने की प्रयास कर रहे थे. शास्त्री ने बोला कि फाइनल में अक्सर उन दोनों के बीच वार्ता हो रही थी.

फ्लेमिंगो के 25 खिलाड़ियों को वेतन कटौती पर कोई परेशानी नहीं

अर्ल थॉमस की पत्नी ने किया ऐसा काम की पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

बीयर की बोतल को लेकर फिर चर्चाओं में आया यह दिग्गज खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -