अर्ल थॉमस की पत्नी ने किया ऐसा काम की पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार
अर्ल थॉमस की पत्नी ने किया ऐसा काम की पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार
Share:

टीएमजेड द्वारा पहली बार ली गई एक ऑस्टिन पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, एक घटना में कथित तौर पर अर्ल थॉमस, उनके भाई, उनकी पत्नी, दो अन्य महिलाओं और एक गोलियों से भरी हुई बंदूक को के साथ पाया गया. वहीं नीना थॉमस एक घातक हथियार के साथ पाई गई जंहा वह परिवार की हिंसा के साथ उग्र हमले करने के इरादे से एक ही घर में रहने के बाद चोरी के आरोप ने उन्होंने ये कदम उठाया. जंहा बाल्टीमोर रेवेन्स सुरक्षा ने बीते बुधवार को एक प्रीमेप्टिव इंस्टाग्राम पोस्ट में एक घटना की पुष्टि की है.

कथित अर्ल थॉमस घटना: पुलिस के अनुसार, नीना थॉमस ने कथित तौर पर स्नैपचैट के माध्यम से अपने पति को शराब पीने के एक तर्क के बाद नीचे ट्रैक किया और उसे अपने भाई और दो महिलाओं के साथ पास के Airbnb पर पाया। जंहा उन्होंने कथित तौर पर दो दोस्तों को अपने साथ आने के लिए मना लिया और अर्ल की बंदूक, एक में 9 एमएम बेरेटा, बंदूक की मैगज़ीन को हटाकर ऑल-प्रो को "डरा"  दिया। हालांकि, वह चैंबर में बची हुई गोली के बारे में नहीं जानती थी।

नीना ने कथित रूप से उसे और उसके भाई को अन्य महिलाओं के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में देख भड़क उठी और बंदूक की नोक पर अर्ल को रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस का कहना है कि महिलाओं में से एक ने अपने सेल फोन पर इस घटना को कैद किया, जिसमें वीडियो में नीना को एक फुट से कम दूरी पर अर्ल के सिर पर बंदूक ताने नज़र आ रही है,और ट्रिगर पर उसकी उंगली  थी। महिलाओं में से एक ने यह भी आरोप लगाया कि थॉमस और उसके एक साथी ने उन्हें चाकू से धमकाया गया। उस समय, अर्ल ने कथित तौर पर नीना से बंदूक छीन ली थी. पुलिस ने कहा कि वे इस वारदात के बारे में फोन करने के बाद सुबह 3:41 पर वहां पहुंचे और पिस्तौल होते हुए भी नीना को अर्ल का चाकू से पीछा करते हुए पाया। नीना को आखिरकार उसके साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में जमानत के तौर पर छोड़ दिया गया. 

अर्ल थॉमस ने पूरी घटना को संबोधित किया: TMZ की कहानी के लाइव होने से पहले, थॉमस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि उनके एजेंट ने उन्हें बताया था किस्सा सामने आने वाला है, और जिसके बाद नीना के बीच में आने से सब कुछ बदल गया. वहीं थॉमस ने कहा, "इसलिए मेरे एजेंट ने मुझे मारा और कहा कि मैं कल एक टीएमजेड में बदलाव करने जा रहा हूं जो मेरे और नीना के साथ हुआ था।" "तो बस वह इस बात को आगे बढ़ना चाहता था और यह वास्तव में किसी का व्यवसाय नहीं है। लेकिन हमारे बारे में बात करने के बजाय, बस हमारे लिए प्रार्थना करें। 

वहीं उन्होंने एक पोस्ट में यह भी लिखा है कि- I guess I’ll be on TMZ in the morning somehow they got a police report with details ... Obviously this is not how I wanted my birthday breakfast to start out or my birthday but it is what it is .. 

इयोन मोर्गन का बड़ा बयान, कहा- ओलंपिक में टी-10 क्रिकेट को शामिल किया जाए

अब मैदान पर अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए यह तरीका अपनाएंगे क्रिकेटर्स

इस खिलाड़ी ने MS धोनी को लेकर किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -