शशि थरूर के सहयोगी IGI एयरपोर्ट पर 55 लाख के सोने के साथ गिरफ्तार ! कांग्रेस नेता ने दिया बयान

शशि थरूर के सहयोगी IGI एयरपोर्ट पर 55 लाख के सोने के साथ गिरफ्तार ! कांग्रेस नेता ने दिया बयान
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने कहा कि उन्हें यह जानकर झटका लगा कि उनके एक पूर्व कर्मचारी को दिल्ली एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। कांग्रेस नेता थरूर के सहयोगी शिव प्रसाद को IGI एयरपोर्ट पर 55 लाख रुपये के सोने के साथ पकड़ा गया। इस मामले को लेकर थरूर ने कहा कि वह जांच में अधिकारियों का समर्थन करते हैं तथा किसी भी कथित गलत कार्य का समर्थन नहीं करते हैं।

शशि थरूर ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि, "जब मैं चुनाव प्रचार के लिए धर्मशाला में था, तो मुझे अपने स्टाफ के एक पूर्व सदस्य से जुड़ी एक घटना के बारे में सुनकर आश्चर्य हुआ, जो हवाई अड्डे की सुविधा सहायता के रूप में मुझे अंशकालिक सेवा प्रदान कर रहा था।" उन्होंने कहा कि, "वह 72 वर्षीय सेवानिवृत्त व्यक्ति हैं, जो लगातार डायलिसिस करवाते रहते हैं और उन्हें अनुकंपा के आधार पर अंशकालिक आधार पर रखा गया था। मैं किसी भी कथित गलत काम का समर्थन नहीं करता और मामले की जांच के लिए आवश्यक कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों के प्रयासों का पूरा समर्थन करता हूं। कानून को अपना काम करना चाहिए।"

सूत्रों के अनुसार, शिव प्रसाद को बुधवार को IGI हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 पर सीमा शुल्क अधिकारियों ने हिरासत में लिया, जहां तलाशी में 800 ग्राम से अधिक वजन का सोना पाया गया। पूछताछ के दौरान वह इस बात का संतोषजनक उत्तर नहीं दे सका कि वह कीमती धातु क्यों ले जा रहे थे। पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर वर्तमान में तिरुवनंतपुरम लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव में उनका मुकाबला केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर से है।

चंद्रशेखर ने आज अपने प्रतिद्वंद्वी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि कांग्रेस और CPM "सोने के तस्करों का गठबंधन" है। चंद्रशेखर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "पहले मुख्यमंत्री के सचिव सोने की तस्करी में शामिल थे, अब कांग्रेस के एक सांसद के सहयोगी/पीए को सोने की तस्करी के लिए हिरासत में लिया गया। सीपीएम और कांग्रेस - दोनों ही INIDA गठबंधन के सहयोगी - सोने के तस्करों का गठबंधन हैं।"

पहले 'पाकिस्तान की इज्जत करो' अब चीन पर विवादित बयान, कांग्रेस बोली- मणिशंकर की फिसली जुबान

उत्तरकाशी जंगल में आग ने लिया विकराल रूप, जलकर खाक हुई लाखों की वन संपदा

ममता राज में CCTV बंद कर EVM बदल रहे थे एडिशनल एसपी ! सौमित्र खान ने रंगे हाथों पकड़ा, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -