पकड़ा गया दोहरे इंजीनियर हत्याकांड का शार्प शूटर
पकड़ा गया दोहरे इंजीनियर हत्याकांड का शार्प शूटर
Share:

पटना : पटना एसटीएफ को एक बड़ी सफलता उस वक्त हाथ लगी जब उसके हत्थे गत दिसम्बर में दरभंगा के बहेरी थाना क्षेत्र में इंजीनियर ब्रजेश कुमार और इंजीनियर मुकेश पाठक के हुए दोहरे हत्याकांड के शार्प शूटर पिंटू तिवारी को कारगिल चौक के पास पकड लिया. इसके अलावा पुलिस ने शिवहर के वेटेनरी डाक्टर से रंगदारी और उनकी हत्या के फरार आरोपी गौतम चौधरी को भी गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से पुलिस ने 5 हजार नकद और 7 मोबाइल बरामद किए हैं.

यह दोनों आरोपी पिछले 10 दिनों से पटना के समाहारणालय के पीछे गंदी बस्ती में छुपे हुए थे. दिल्ली भाग जाने की फ़िराक में बैठे इन दोनों आरोपियों को एसटीएफ ने कारगिल चौक के पास धरदबोचा. इन दोनों आरोपियों पर शिवहर, सीतामढ़ी और आसपास के जिलों में रंगदारी के कई मामले दर्ज होने से दरभंगा के आईजी ने पिंटू तिवारी पर 50 हजार का ईनाम घोषित करने का प्रस्ताव मुख्यालय भेजा था लेकिन इसकी घोषणा नहीं की गई थी.

गौरतलब है कि गत वर्ष 25 दिसम्बर को उक्त दोनों इंजीनियरों की हत्या कर दी गई थी, जबकि शिवहर के वेटेनरी डाक्टर की हत्या 9 दिसम्बर को हुई थी. इस दोहरे हत्याकांड के अन्य आरोपी विकास झा, अभिषेक झा और निकेश दुबे को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, जबकि मास्टर माईंड  मुकेश पाठक फरार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -