राकेश रोशन के मर्डर की कोशिश करने वाला शार्प शूटर हुआ गिरफ्तार
राकेश रोशन के मर्डर की कोशिश करने वाला शार्प शूटर हुआ गिरफ्तार
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर राकेश रोशन पर वर्ष 2000 में हुए हमले में कथित तौर पर सम्मिलित एक चतुर अपराधी और शार्प शूटर को पैरोल की अवधि पूरी होने के पश्चात् भी जेल में नहीं लौटने के लगभग तीन माह पश्चात् महाराष्ट्र के ठाणे शहर में हिरासत में लिया गया है। एक सीनियर ऑफिसर ने शनिवार को बताया कि सुनील वी गायकवाड को शुक्रवार रात नौ बजे कलवा के पारसिक सर्किल क्षेत्र में पकड़ा गया। सेंट्रल क्राइम यूनिट के निरीक्षक अनिल होनराव ने कहा कि हमें सुचना प्राप्त हुई थी कि गायकवाड पारसिक सर्किल क्षेत्र में आ रहा है। हमने जाल बिछाया तथा उसे पकड़ लिया।

उन्होंने कहा कि अपराधी के विरुद्ध मर्डर के 11 केस तथा हत्या के प्रयास के सात केस दर्ज हैं। इनमें से एक केस 2000 में बॉलीवुड डायरेक्टर राकेश रोशन के मर्डर का प्रयास का है। पुलिस ने बताया कि रोशन को जनवरी 2000 में मुंबई में उनके सांता क्रूज दफ्तर के बाहर गोली मारी गई थी। हमलावरों ने छह गोलियां चलाई थीं, जिनमें से दो गोलियां रोशन को लगी थीं।

वही अफसर ने कहा कि गायकवाड को मर्डर के केस में आजीवन कारावास की सजा मिली थी तथा वह नासिक केंद्रीय कारागार में बंद था। वह 28 दिन के पैरोल पर इस वर्ष 26 जून को बाहर आया था। उन्होंने कहा कि पैरोल अवधि पूरी होने के पश्चात् उसे जेल लौटना था। वह लौटा नहीं। उसे कल रात हिरासत में ले लिया गया। तब तक वह फरार था। वही अफसर ने बताया कि अपराधी 1999 तथा 2000 में एक्टिव था एवं कई अपराधो में सम्मिलित था। 

सुशांत केस को लेकर चेतन भगत ने दिया होश उड़ाने वाला बयान

बढ़ती उम्र को भी मात देती है इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती

अपनी खूबसूरती से न सिर्फ फैंस के दिलों में बल्कि गूगल पर भी राज करती है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -